मालदा में खुले आम सड़क पर व्यवसायी के सिर पर गोली मारकर बदमाशों ने की हत्या

मालदा । बदमाशों ने खुले आम सड़क पर एक व्यवसायी के सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों की फायरिंग में व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई। गुरुवार की रात कालियाचक थाने के शेरशाही कंपनी टोला इलाके में हुई इस घटना को लेकर काफी तनाव व्याप्त हो गया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि बदमाशों ने योजना के अनुसार बाइक से घर लौट रहे व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं इस घटना के बाद शेरशाही इलाके में कालियाचक थाने की पुलिस की भूमिका को लेकर भी असंतोष फैल गया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की उदासीनता के कारण क्षेत्र में अपराध बढ़ रहे हैं। इस बीच पुलिस ने रात में शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज के मुर्दाघर भेज दिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृत कारोबारी का नाम सोहेल शेख (32) है। उनका घर कालियाचक के शेरशाही इलाके में है। सोहेल शेख पेशे से कपड़ा व्यापारी और लेबर सप्लायर थे। परिवार में पत्नी और दो नाबालिग बच्चे हैं। प्राथमिक जांच के अनुसार पुलिस ने बताया कि गुरुवार की रात व्यवसायी अपना कारोबार खत्म कर मोटरसाइकिल से गोलपगंज स्टेट हाईवे बलियाडांगा स्थित घर लौट रहा था। तभी कंपनीटोला इलाके के पास कुछ बदमाशों ने व्यवसायी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। व्यवसायी के सिर और चेहरे पर सीधे गोली मारी गई। वह मोटरसाइकिल समेत मौके पर गिर गया।

इसी दौरान गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश मौके से फरार हो गये। इसके बाद ग्रामीणों ने विरोध शुरू कर दिया। बाद में पुलिस ने आकर स्थिति को काबू में किया। पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि कालियाचक में हुई गोलीकांड की घटना की जांच शुरू कर दी गयी है। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि पैसे- के लेन-देन को लेकर यह घटना हुई होगी। अपराधियों की तलाश के लिए पूरे इलाके में छापेमारी की जा रही है।

मालदा में 10 वीं कक्षा की छात्रा की रहस्यमय मौत, परिवार में छाया मातम

मालदा । ओल्ड मालदा थाना क्षेत्र के मंगलबाड़ी पाड़ा सामुंडी इलाके में 10वीं कक्षा की छात्रा का शव उसके बेडरूम से रहस्यमय तरीके से बरामद हुई। मृत छात्रा नूरजहां खातून (16) स्थानीय हाई स्कूल की 10वीं कक्षा की छात्रा थी। गुरुवार की रात हुई घटना के बाद से पूरे परिवार में मातम का माहौल है। छात्रा का फंदे से लटका शव बरामद होने की सूचना पर ओल्ड मालदा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जांच कर रहे पुलिसकर्मियों ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज मुर्दाघर भेज दी है।

पुलिस और स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, नूरजहां खातून को उसके माता-पिता ने पढ़ाई के लिए डांटा था। मृत छात्रा के पिता कुर्बान शेख ने कहा कि लड़की अगले साल माध्यमिक की परीक्षा देती। इसलिए उसकी मां ने उसे पढ़ने में ध्यान देने को कहा व डांट लगायी थी। गुरुवार की रात छात्रा दरवाजा बंद कर पढ़ाई कर रही थी। लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि ऐसी घटना अचानक हो जाएगी। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने कहा कि छात्रा को उसकी मां ने गुरुवार की शाम को उसकी पढ़ाई की वजह से डांटा था। ओल्ड मालदा थाने की पुलिस ने इस बात की जांच शुरू कर दी है कि छात्रा के मोबाइल फोन पर आखिरी कॉल किसने की थी और मौत का असली रहस्य क्या है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *