मतदान के दौरान खबर के लिए पहुंचे पत्रकारों से दुर्व्यवहार, सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब ने जताया विरोध

सिलीगुड़ी। जलपाईगुड़ी जिले के बानरहाट ब्लॉक के नाथुआहाट में पंचायत चुनाव के बारे में समाचार एकत्र करते समय कई पत्रकारों को प्रताड़ित किया गया। घटना के विरोध में सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब ने सिलीगुड़ी में विरोध रैली निकाली। बाद में, उन्होंने गांधी प्रतिमा के नीचे धरना दिया। कल जलपाईगुड़ी जिले के बानरहाट ब्लॉक के नाथुआहाट में फर्जी वोटिंग की तस्वीरें लेने के दौरान कई पत्रकारों पर हमला किया गया।

इनमें महिला पत्रकार भी शामिल थीं। इस घटना के विरोध में रविवार दोपहर को सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब के पत्रकारों ने जर्नलिस्ट क्लब से एक विरोध रैली निकाली जो कंचनजंगा स्टेडियम में जर्नलिस्ट्स क्लब के सामने से शुरू हुआ और कोर्ट मोड़ के पास गांधी प्रतिमा के पास समाप्त हुआ। वहां पत्रकारों ने धरना प्रदर्शन किया।

कूचबिहार में जारी हिंसा, बीजेपी कार्यकर्ताओं की दुकानों में लूट मचाने का तृणमूल पर लगा आरोप

कूचबिहार। चुनाव खत्म हो गये लेकिन कूचबिहार में राजनीतिक हिंसा जारी है। कूचबिहार के तूफानगंज में देर रात 3 बीजेपी कार्यकर्ताओं की दुकानों में लूट मचाने का तृणमूल के गुंडों पर लगा है। तूफानगंज के देवचराई ग्राम पंचायत के बूथ नंबर 8/255 में एक बीजेपी कार्यकर्ता की दुकान तोड़ने का आरोप तृणमूल पर लगा है। घटना को लेकर पूरे इलाके में तनाव फैल गया है।

बीजेपी की ओर से आरोप लगाया गया है कि कल मतदान के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तृणमूल के कार्यकर्ताओं को बूथ पर कब्ज़ा करने से रोका, उस घटना के बाद कल देर रात तृणमूल के गुंडों ने 3 बीजेपी कार्यकर्ताओं की दुकान में तोड़फोड़ की और दुकान के सामान लूट लिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *