Minister Sabina Yasmin did wall writing in support of Shahnawaz Ali

मंत्री सबीना यास्मीन ने शाहनवाज अली के समर्थन में किया दीवार लेखन

Kolkata Hindi News, मालदा। मार्च का महीना शुरू होने के साथ गर्मी शुरू हो चुकी है, लेकिन उत्तर बंगाल विकास विभाग की राज्य मंत्री सबीना यास्मीन ने गर्मी और तेज़ धूप की परवाह किए बिना सड़कों पर उतर कर प्रचार  अभियान  शुरू कर दिया है। राज्य मंत्री सबीना यास्मीन ने बुधवार दोपहर मोथाबाड़ी विधानसभा क्षेत्र के बांगीटोला इलाके के काशिम बाजार में दीवार लेखन कार्यक्रम में भाग लिया।

मंत्री सबीना यास्मीन ने दक्षिण मालदा के तृणमूल उम्मीदवार शाहनवाज अली रैहान के समर्थन में प्रचार किया था. इस चुनाव प्रचार में संबंधित क्षेत्र के पार्टी नेताओं ने भी हिस्सा लिया।

आज मंत्री सबीना यास्मीन ने काशिम बाजार इलाके में तृणमूल उम्मीदवार के समर्थन में दीवार लेखन किया. इसके बाद मंत्री सबीना यास्मीन ने तेज धूप की परवाह किए बिना करीब ढाई किलोमीटर तक पैदल चल कर चुनाव प्रचार किया।

 उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में दक्षिण मालदा की इस सीट पर कांग्रेस ने मामूली अंतर से जीत हासिल की थी. हालांकि, इस बार इलाके में काफी  विकास कार्य हुये है। नतीजतन, विपक्षी दल भाजपा, कांग्रेस इस लोकसभा चुनाव में टिक नहीं पाएंगे।

उन्होंने बताया कि लक्ष्य भंडार से लेकर विभिन्न जनोन्मुखी परियोजनाओं के माध्यम से उन्होंने चुनाव प्रचार शुरू किया है। उन्होंने ने कहा कि मालदा की दोनों लोकसभा सीटों पर तृणमूल को जीत दिलाना मेरा लक्ष्य है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *