महालया पर देवी दुर्गा के अवतार में नजर आईं मिमी, फैंस ने सराहा

कोलकाता। महालया के साथ देवी पक्ष का आगमन हो गया है। बंगाल में दुर्गा पूजा को लेकर धूम जोरों पर  है। बुधवार को महालया अमावस्या (सर्व पितृ अमावस्या) के साथ कोलकाता का दुर्गा पूजा शुरू हो जाएगी। मान्यता है कि महालया के साथ जहां श्राद्ध पक्ष खत्म होते हैं। इसी दिन मां दुर्गा कैलाश पर्वत से धरती पर आगमन कर अगले 10 दिनों के लिए वास करती हैं। 10 दिनों के दौरान पूरे बंगाल में दुर्गा पूजा धूमधाम से मनाई जाती है। इस बीच महालया पर बांग्ला फिल्म जगत की अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने ट्वीटर पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

तस्वीर में मिमी देवी दुर्गा के रूप में नज़र आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को महालया की शुभकामनाएं भी दी हैं। बता दें कि मिमी बंगाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं। जब से उन्होंने इंडस्ट्री में डेब्यू किया है, तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सिर्फ 70 मिमी बड़े पर्दे के लोग ही नहीं, वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी हिट और ब्लॉकबस्टर हैं।

मिमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हर बार जब वह सोशल मीडिया पर अट्रैक्टिव पोस्ट ड्रॉप करती है, तो नेटिज़न्स विस्मय में पिघल जाते हैं। इस बार, वे देवी दुर्गा के रूप में नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर पर उन्हें काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही है। फैंस उसे काफ़ी पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *