message empty || ISF leader Jubi Saha arrested for inciting violence

संदेशखाली || हिंसा भड़काने के आरोप में आईएसएफ नेता जूबी साहा गिरफ्तार

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पुलिस ने उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में हिंसा फैलाने में कथित संलिप्तता के के आरोप में जूबी साहा नामक आईएसएफ नेता को गिरफ्तार किया है। उन्हें शुक्रवार सुबह न्यूटाउन स्थित उनके फ्लैट से गिरफ्तार किया गया।पता चला है कि गुरुवार रात से ही उनके फ्लैट की तलाशी ली गई।

सूत्रों के अनुसार, संदेशखाली पुलिस ने उन्हें ग्रामीणों को भड़काने, लोगों को इकट्ठा करने और संदेशखाली के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन आयोजित करने सहित कई आरोपों में शुक्रवार सुबह गिरफ्तार किया।

जूबी साहा नौशाद सिद्दीकी की पार्टी की राज्य कमेटी सदस्य हैं। इसके अलावा वह मिड डे मिल वर्कर्स यूनियन (एएमएमए) के संस्थापकों में से एक हैं। डेमोक्रेटिक राइट्स प्रोटेक्शन एसोसिएशन (एपीडीआर) ने एक बयान जारी कर उनकी गिरफ्तारी की निंदा की है। संगठन ने ज़ूबी की शीघ्र रिहाई की मांग की।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *