Meeting held in support of TMC candidate Gopal Lama from Darjeeling parliamentary seat

दार्जीलिंग संसदीय सीट से TMC प्रार्थी गोपाल लामा के समर्थन में हुई सभा

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। तृणमूल कांग्रेस  के द्वारा  दार्जीलिंग लोकसभा सीट से उम्मीदार बनाने के बाद गोपाला लामा कोलकाता से सिलीगुड़ी पहुंचें। बागडोगरा हवाईअड्डे पर दार्जिलिंग के तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल लामा का भव्य स्वागत किया गया।

बागडोगरा हवाई अड्डे पर उनके स्वागत के लिए भारी जनसैलाब जुटा था और काफी जोरदार तरीके से स्वागत किया गया। उनके समर्थन में भव्य जुलुस भी निकाला गया।  साथ ही  गोसाईपुर मैदान में एक सभा का आयोजन किया गया।

इस सभा में दार्जिलिंग जिला अध्यक्ष पापिया घोष, भारतीय प्रजातांत्रिक मोर्चा के अध्यक्ष अनित थापा समेत दार्जिलिंग जिले के तृणमूल कार्यकर्ताओं और समर्थकों तथा दार्जिलिंग के भारतीय प्रजातांत्रिक मोर्चा के कई समर्थकों ने खादा देकर उनका स्वागत किया।

सभा में अनित थापा ने मंच से कहा कि जीटीए द्वारा बहुत सारे विकास कार्य किये गये हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार पहाड़ के विकास के लिए कार्य कर रही है।

दूसरी तरफ भाजपा ने पहाड़ वासियों को सिर्फ धोखा दिया। पिछले 15 साल से वे हमारे वोट से जीते है, लेकिन भाजपा सरकार ने पहाड़ वासियों के लिए कोई भी काम नहीं किया है । इस बार हमारे पहाड़ी गोरखा समाज के उम्मीदवार गोपाल लामा महाशय हैं. हम सभी को उनको जीता कर ममता बनर्जी को तोहफा देना होगा।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *