डेटिंग ऐप पर मिले, लिव-इन में रहें फिर प्रेमी ने प्रेमिका के किए 35 टुकड़े

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक सनसनीखेज हत्याकांड का पर्दाफाश किया और बताया कि 28 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी लिव-इन पार्टनर को कथित तौर पर 35 टुकड़ों में काट डाला और उन टुकड़ों को दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर फेंक दिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान आफताब अमीन पूनावाला के रूप में हुई है, जिसे दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र के मानिकपुर थाना के कर्मचारी ने आठ नवंबर को एक महिला के लापता होने के संबंध में दिल्ली के महरौली थाना में दिल्ली में रिपोर्ट दी।

पुलिस ने बताया कि उक्त लापता महिला छतरपुर पहाड़ी इलाके में आफताब अमीन पूनावाला के साथ रह रही थी और इलाके से लापता हो गई थी। लिहाजा नौ नवंबर को महरौली थाने में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी।
पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, लापता महिला के परिवार के सदस्यों से संपर्क किया गया और विवरण मांगा गया। उसके पिता ने कहा कि 14 सितंबर को उसके पुत्र को उसकी पुत्री के दोस्त ने बताया कि पिछले ढाई महीने से उससे से कोई संपर्क नहीं हो रहा है और उसका मोबाइल फोन भी बंद है।

लगातार की गयी पूछताछ के दौरान, आफताब ने खुलासा किया कि वह और मृतका 2019 से कथित तौर पर लिव-इन रिलेशन में थे और मूल रूप से दोनों मुंबई के रहने वाले थे। वे साल 2019 में किसी डेटिंग ऐप के जरिए एक-दूसरे से मिले थे। तब से ये दोनों साथ हैं। घटना वाले दिन आरोपी ने कथित तौर पर मृतका का गला घोंट दिया और शरीर को 35 भागों में काट दिया और लंबे समय तक उन टुकड़ों को ठिकाना लगाते रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *