मेदिनीपुर : शिक्षाप्रद रही विज्ञान मंच की सांस्कृतिक प्रतियोगिता व पुरस्कार वितरण समारोह

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पश्चिम बंगाल विज्ञान मंच के मेदिनीपुर ग्रामीण पूर्व विज्ञान केंद्र की पहल पर रविवार की सुबह मेदिनीपुर सदर ब्लॉक के रामनगर जूनियर हाई स्कूल में वार्षिक सांस्कृतिक प्रतियोगिता-2024 और योग्यता अभिरक्षा 2023 का पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में संस्था के केंद्रीय सचिव डॉ शुभ्राशु शेखर सामंत ने सभी का स्वागत किया I संगठन के जिला सचिव डॉ. सुधापद बोस ने पौधों पर पानी डालकर कार्यक्रम की शुरुआत की।

आज के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विद्यासागर टीचर ट्रेनिंग कॉलेज के प्रोफेसर डॉ विश्वजीत सेन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

Medinipur: Vigyan Manch's cultural competition and prize distribution ceremony was educational.

विज्ञान आंदोलन के वरिष्ठ नेता नंददुलाल भट्टाचार्य, सम्मानित अतिथि के रूप में विज्ञान मंच के नेता कार्तिक चक्रवर्ती, सुषमा प्रधान एवं अन्य भी समारोह में उपस्थित थे। वहीँ अतिथि के रूप में स्नेहाशीष चौधरी, गौतम बोस, नरसिंह दास, विज्ञान मंच की ओर से शांतनु सिन्हा, सरोज मन्ना, मिलन बोतब्याल, पार्थ दास व अन्य उपस्थित रहे।

पुरस्कार वितरण बैठक का संचालन संस्था के केंद्रीय अध्यक्ष सुदीप कुमार खांडा ने किया। सफल विद्यार्थियों को राष्ट्रपति पुरस्कार विजेता शिक्षक ‘तारानंद चक्रवर्ती मेमोरियल अवार्ड’ एवं प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सैकड़ों छात्रों ने भाग लिया और कक्षा दूसरी से कक्षा 10 तक के पचास छात्रों को पुरस्कृत किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *