Medinipur: Spectators kept dancing in the annual festival of cultural institution "Aavrittir Aalo".

मेदिनीपुर : सांस्कृतिक संस्था “आवृत्तिर आलो” के वार्षिकोत्सव में झूमते रहे दर्शक

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मेदिनीपुर शहर के गायन और ऑडियो ड्रामा प्रशिक्षण संस्थानों ” में से एक आवृत्तिर आलो ” का प्रथम वार्षिकोत्सव ‘जलाओ प्राण में मंगलदीप’ मेदिनीपुर शहर के फिल्म सोसाइटी हॉल में आयोजित की गई । संस्था की प्रिंसिपल मीता सेनगुप्ता ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों का स्वागत किया।

प्रख्यात सांस्कृतिक हस्ती, दूरदर्शन के पूर्व निदेशक तपन रॉय प्रधान ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया। अतिथि के रूप में प्रमुख संगीत कलाकार जयंत साहा, वरिष्ठ बाचिक कलाकार दम्पति अमिय पाल और मालविका पाल, साहित्यकार विद्युत पाल, रवीन्द्र स्मृति समिति के महासचिव लक्ष्मण चंद्र ओझा और अन्य गण मान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

प्रमुख गायक कलाकार नरेश नंदी, शाश्वती गुहा, देबाशीष चक्रवर्ती, स्वरूप गोस्वामी, मोम चक्रवर्ती, सुष्मिता पाडिया दास, चितरंजन दास, अनिमेष हम्बीर और अन्य अतिथि गायक के रूप में समारोह में उपस्थित रहे । पूरे कार्यक्रम का संचालन शुभ सेनगुप्ता ने किया I

Medinipur: Spectators kept dancing in the annual festival of cultural institution "Aavrittir Aalo".

अतिथि कलाकारों और आवृत्तिर आलो ” के छात्रों ने विभिन्न प्रकार के गायन और ऑडियो नाटकों के साथ एक रमणीय सांस्कृतिक संध्या प्रस्तुत की। इस कार्यक्रम को देखने के लिए मेदिनीपुर के सांस्कृतिक क्षेत्र के प्रमुख लोग उपस्थित थे।

संपूर्ण कार्यक्रम का सुचारु संचालन प्रख्यात बाचिक कलाकार आगमनी कर मिश्र ने किया। संस्था की प्रिंसिपल मीता सेनगुप्ता ने कार्यक्रम के सफल समापन के लिए उपस्थित सभी लोगों को धन्यवाद दिया I

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *