मेदिनीपुर : मेदिनीपुर सहकारी संस्था ने किया मेधावी छात्रों का सम्मान

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर । मेदिनीपुर सहकारी संस्था की मेदिनीपुर टाउन रीजनल यूनिट की पहल के तहत मेदिनीपुर केडी कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड जनरल स्टडीज के सभागार में विजया मिलन समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय इकाई के अध्यक्ष माणिक चंद्र घाटा ने की। इकाई सचिव मृत्युंजय खाटुआ ने स्वागत भाषण दिया। यूनिट के वरिष्ठ सदस्य और अविभाजित मेदिनीपुर जिले के प्रमुख होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. हृषिकेश दे ने “विजया सम्मेलन” के बारे में विस्तार से बताया।

इस अवसर पर संस्था की केंद्रीय समिति के महासचिव रतिकांत मालाकार ने मौजूद कृति छात्रों को विशेष भाषण दिया। इस अवसर पर इकाई के सदस्यों ने सदनों के उन सभी बालक-बालिकाओं का अभिनंदन किया, जिन्होंने वर्ष 2022 में माध्यमिक या उच्चतर माध्यमिक उत्तीर्ण या प्रतियोगी परीक्षा में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त की। इस बार 12 मेधावी छात्रों को सम्मानित किया गया। संगठन की केंद्रीय समिति के सलाहकार बोर्ड के दो सदस्य पूर्व प्राचार्य मुकुल रंजन राय व पूर्व प्रोफेसर मंटूराम जाना, केंद्रीय समिति के संयुक्त सचिव अमित कुमार साहू, इकाई के सलाहकार बोर्ड के सदस्य प्राचार्य डॉ. श्रीमंत साहा।

प्राचार्य डॉ. हरि प्रसाद सरकार, डॉ. बिमल कुमार गुड़िया, चित्तरंजन घोड़ाई, परिमल महतो, सांतरागाछी और बेलदा-दांतन यूनिट के संपादक शांतिपद दास और पुलक पात्रा, संगठन की कार्यकारी समिति के सदस्य और अन्य प्रमुख लोग इस समारोह में उपस्थित थे। संगठन के क्षेत्रीय और केंद्रीय स्तर पर आयोजित सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं के विजेताओं ने गायन, संगीत और नृत्य का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम के अंत में इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. मिलन कुमार सरकार ने धन्यवाद ज्ञापित किया। पूरे कार्यक्रम का संचालन इकाई कोषाध्यक्ष डॉ. अरूप कुमार दास ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *