मेदिनीपुर : कंप्यूटर शिक्षकों का “खाम भरो अभियान” मुख्यमंत्री को लिखा खुला पत्र

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पश्चिम बंगाल आईसीटी स्कूल समन्वयक कल्याण संघ पश्चिम मेदिनीपुर जिला शाखा के 270 कंप्यूटर शिक्षकों ने वेतन संरचना के साथ वेतन वृद्धि फ़ाइल की मंजूरी के लिए मुख्यमंत्री को एक खुला पत्र लिखा है। सभी कंप्यूटर शिक्षक मेदिनीपुर डाकघर में उपस्थित हुए और राज्य के मुख्यमंत्री को एक खुला पत्र भेजकर अपने वेतन संरचना के साथ वेतन में वृद्धि का अनुरोध किया।

पश्चिम मेदिनीपुर जिले की 270 महिला कंप्यूटर शिक्षिकाओं ने इस खाम भरो अभियान में भाग लिया है। संगठन के जिला सचिव बिट्टू नंदी ने कहा -कल 4 हजार से अधिक महिला शिक्षिकाएं इस कार्यक्रम को राज्य भर में चलाएंगी I उन्होंने कहा कि हमारी वेतन विसंगतियां समेत तमाम मांगें लंबे समय से विचाराधीन हैं लेकिन इस पर अभी तक कोई फैसला नहीं हो पाया है।

इससे निराश होकर हमने मुख्यमंत्री की शरण में जाने का फैसला किया है। जिससे हमारी मांगों के संबंध में सकारात्मक फैसला आ सके। हमें उम्मीद है जल्द ही सरकार हमारी न्याय संगत मांगों को स्वीकार करेगी। अन्यथा आंदोलन के अन्य मार्गों पर भी विचार किया जा सकता है। संगठन के सदस्य इस पर विचार कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *