मेदिनीपुर : वार्षिक सांस्कृतिक प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाया दमखम

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : एबीटीए मेदिनीपुर सदर उपमंडल शाखा द्वारा वार्षिक सांस्कृतिक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। शिक्षक संगठन एबीटीए मेदिनीपुर सदर उपमंडल शाखा की वार्षिक सांस्कृतिक प्रतियोगिता मेदिनीपुर शहर के रांगामाटी किरणमयी हाई स्कूल में आयोजित की गई।

संगठन की पश्चिम मेदिनीपुर जिला शाखा के सचिव जगन्नाथ खान ने पौधों पर पानी डालकर प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन किया। प्रतियोगिता की शुरुआत से पहले उपसमिति की सचिव सविता मन्ना ने संस्था का ध्वज फहराया और स्वागत भाषण दिया।

हाई स्कूल के प्रिंसिपल स्वपन मिश्रा, संगठन के जिला अध्यक्ष मृणाल कांति नंदा, दो पूर्व जिला सचिव, पालितरन घोष और अशोक घोष, पूर्व उपखंड अध्यक्ष निर्मल प्रमाणिक और पूर्व सचिव सुबीर सिन्हा व अन्य छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

सात क्षेत्रीय विषयों में 500 से अधिक सफल छात्रों ने दिन की प्रतियोगिता की चार श्रेणी-आधारित श्रेणियों में लगभग 30 स्पर्धाओं में भाग लिया।

बंगाली, हिंदी, साओताली, उर्दू, बंगाली और साओताली संगीत, निबंध लेखन, बैठे-बैठे चित्रांकन, नृत्य, तात्कालिक भाषण सहित विभिन्न विषयों पर सफल प्रतियोगियों को पुरस्कृत किया गया।

प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त विजेता 15 सितंबर को मेदिनीपुर के निर्मल ह्रदय आश्रम उच्च विद्यालय में आयोजित जिला सांस्कृतिक प्रतियोगिता में भाग लेंगे। प्रतियोगिता के दौरान विद्यार्थियों में उत्साह देखते ही बन रहा था।

Medinipur: Children showed their strength in the annual cultural competition

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 8 =