मेदिनीपुर : रूपकम डांस एकेडमी के वसंतोत्सव में कलाकारों ने बांधा समा

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत
मेदिनीपुर के प्रसिद्ध नृत्य शिक्षण संस्थान रूपकम डांस अकादमी का तीसरा वार्षिक वसंतोत्सव ‘एसो ऋतुराज’ मेदिनीपुर शहर के रांगामाटी स्थित डायमंड स्पोर्टिंग क्लब मैदान में में आयोजित किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत नृत्य के साथ एक रंगारंग जुलूस से हुई। ने जुलूस पूरे क्षेत्र की परिक्रमा की। सैकड़ों छात्रों के विभिन्न शैलियों में नृत्य करने से मुख्य कार्यक्रम रंगीन और रंगीन हो गया।

Medinipur: Artists participated in the spring festival of Roopkam Dance Academy.

फाल्गुनी समारोह में कोरियोग्राफी से प्रस्तुत कार्यक्रम ने दर्शकों का दिल जीत लिया। ‘गहन कुसुम कुंज माझे, ‘गुन लो गुन लो बालिका’, ‘लागिल डोले जले स्थले’ गीतों के साथ नृत्य प्रदर्शन अद्भुत था।

अतिथि के रूप में प्रसिद्ध संगीतकार जयंत साहा, कवि निर्माल्य मुखोपाध्याय, नृत्यांगना इशिता चट्टोपाध्याय, शताब्दी गोस्वामी, पार्षद सत्यसुंदर पड़्या , पूर्व फुटबॉलर अमिय भट्टाचार्य और अन्य उपस्थित थे।

Medinipur: Artists participated in the spring festival of Roopkam Dance Academy.

मेदिनीपुर डांसर्स फोरम, वेस्ट मिदनापुर फोटोग्राफर्स एसोसिएशन, ‘शालबीथी’ और अन्य सांस्कृतिक और सामाजिक संगठनों के सदस्य भी उपस्थित थे। शो का आखिरी आकर्षण “रंग बरशे” नृत्य गीत कार्यक्रम में एक अलग आयाम जोड़ता है।

कार्यक्रम की निदेशक त्रिपर्णा भट्टाचार्य ने कहा, “हम इतने सारे प्रतिभाशाली लोगों के आशीर्वाद, प्यार और दर्शकों की भारी प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। हमें उम्मीद है कि हम इस कार्यक्रम को हर साल जारी रख पाएंगे ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *