मेदिनीपुर : आर्टिस्ट फोरम ने ‘ रवि प्रणाम ‘ व चित्रांकन प्रतियोगिता से किया कवि गुरु का स्मरण

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : रवीन्द्र जयंती के अवसर पर मेदिनीपुर आर्टिस्ट फोरम के तत्वावधान में बुधवार की सुबह श्याम संघ सभाकक्ष में चित्रांकन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। पांच श्रेणियों की इस ड्राइंग प्रतियोगिता में दो सौ से अधिक विद्यार्थियों ने भाग लिया। जनता के लिए अल्पना चित्रांकन प्रतियोगिता भी आयोजित की गई।

अधिकांश प्रतिभागी चित्रकार और गृहिणियाँ थीं। कलाकार मंच के सदस्य अताउल गौस, शोभन राणा, गणेश श्यामल, शिउली आध्या, दीपांकर माजी, नरसिंह दास और अन्य सदस्यों ने ड्राइंग प्रतियोगिता में भाग लिया। प्रत्येक प्रतिभागी को पदक प्रदान किये गये।

दोपहर में प्रतियोगिता के सफल प्रतियोगियों को पुरस्कार दिये गये। इस कार्यक्रम में सुबह चित्रकला प्रतियोगिता के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

Medinipur: Artist Forum remembered the poet Guru with 'Ravi Pranam' and painting competition.

विवेकानन्द चक्रवर्ती, नाटककार विद्युत पाल, सामाजिक कार्यकर्ता रीता बेरा, तुली गिरी, प्रतिमा राणा, राज्यश्री मंडल, सुदीप्त डे, संगीतकार हैप्पी दास सहित बड़ी संख्या में गण मान्य व्यक्ति व संस्कृति प्रेमी समारोह में उपस्थित थे।

फोरम के सचिव सुजीत दास ने उपस्थित अतिथियों का स्वागत एवं अभिनंदन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंच के अध्यक्ष प्रख्यात चित्रकार अचिंत्य मारिक ने की। पूरे कार्यक्रम का सुचारू संचालन सुमन चटर्जी ने किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *