मालदा में भीषण अग्निकांड, कॉटन फैक्ट्री जलकर राख

Kolkata Hindi News, मालदा: पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के कालियाचक के अंसारी पाड़ा में भीषण आग लगने से एक कॉटन फैक्ट्री जलकर खाक हो गई। घटना से इलाके में तीव्र उत्तेजना फैल गयी।

स्थानीय निवासी और फैक्ट्री कर्मचारी आग बुझाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन आग की तीव्रता धीरे-धीरे बढ़ती गई। इसकी सूचना कालियाचक थाने की पुलिस को दी गयी। कालियाचक पुलिस ने अग्निशमन विभाग को फोन किया।

एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि फायर ब्रिगेड करीब दो घंटे देर से पहुंची और फैक्ट्री का सारा कॉटन फर्नीचर जलकर राख हो गया। क्षति की राशि पांच लाख रुपये से अधिक है।

मालदा जिला प्रशासन ने राष्ट्रीय ध्वज फहराकर मनाया गणतंत्र दिवस

मालदा जिला प्रशासन ने मालदा जिला खेल संघ के मैदान में राष्ट्रीय ध्वज फहराकर 75वां गणतंत्र दिवस मनाया. जिलाधिकारी नितिन सिंघानिया ने पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार यादव के साथ ध्वजारोहण किया। इसके अलावा कार्यक्रम में जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के उच्च पदस्थ अधिकारी और इंग्लिशबाजार नगर पालिका के अध्यक्ष कृष्णेंदु नारायण चौधरी और अन्य अधिकारी और विशिष्ट अतिथि उपस्थित थे।

राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद कुचका आवाज का आयोजन किया गया। जुलूस में बीएसएफ, पुलिस, स्कूल, कॉलेज सहित विभिन्न संगठनों ने भाग लिया। साथ ही झांकी के माध्यम से सरकारी परियोजनाओं की सुविधाओं पर भी प्रकाश डाला गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *