Mamta Firhadd Hakim

कई लोगों ने दीदी का साथ छोड़ा, मैं नहीं छोड़ूंगा : फिरहाद

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कैबिनेट में दिग्गज अल्पसंख्यक मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा है कि वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे। राज्य विधानसभा में संबोधन करते हुए उन्होंने कहा कि कई लोग छोड़कर चले गए हैं लेकिन मैं कभी भी दीदी को छोड़कर नहीं जाऊंगा। हकीम का बयान ऐसे समय में आया है जब पार्टी के कई फैसलों के खिलाफ वह सवाल खड़ा कर चुके हैं।

उनमें से सबसे चर्चित मामला राज्य विधानसभा में विधायकों की उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए रजिस्टर पर हस्ताक्षर का रहा है इसे लेकर फिरहाद हकीम ने सरेआम आपत्ति जताई थी, जबकि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर यह लागू किया गया था। इसलिए अब उनका बयान बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम ने यह भी टिप्पणी की कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उनका साथ नहीं छोड़ेंगी। उन्होंने मंगलवार को विधानसभा के दूसरे भाग में ”आपराधिक न्याय वितरण प्रणाली” पर चर्चा में भाग लिया। उस चर्चा में उन्होंने भाजपा विधायकों को निशाने पर लेते हुए कहा कि आपने मेरे घर पर सीबीआई भेजी है।

क्या मिला? लोग सोचते हैं कि मैं डर कर ममता बनर्जी का साथ छोड़ दूंगा। मैं दीदी को कभी नहीं छोड़ूंगा। मैं मरते दम तक उनके साथ रहूंगा। कुछ चले गए हैं, निष्क्रिय हैं, लेकिन सब नहीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *