मनीषा रानी ने किया एल्विश संग अपने रिश्ते का खुलासा

मुंबई। चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस OTT 2’ की प्रतियोगी मनीषा रानी अक्सर एल्विश यादव के साथ फ्लर्ट करती दिखाई देती हैं। उनकी इस फ्लर्टिंग के कारण न केवल घरवालों को बल्कि आम जनता को भी ये लगने लगा है कि मनीषा रानी सच में एल्विश यादव के प्यार में पड़ गई हैं। हालांकि, ऐसा नहीं है। मनीषा रानी ने हाल ही में अपने और एल्विश के रिश्ते का खुलासा किया है। मनीषा रानी ने बताया कि एल्विश यादव उनके लिए क्या हैं?

मनीषा ने एल्विश से कहा, “आप सोच रहे होंगे कि मुझे आपसे प्यार हो गया है। मगर, मेरे मन में आपके लिए कोई फीलिंग्स नहीं हैं। यह सब हम मनोरंजन के लिए करते हैं। आप हमारे दोस्त हैं। हम गेम से भी ऊपर आपकी और अपनी दोस्ती रखते हैं। इसलिए मुझे आशा है कि आप मेरी छेड़खानी का गलत मतलब नहीं निकालेंगे।”

एल्विश ने कहा, “आप इतने वक़्त से मेरे साथ हैं। आपने सब कुछ देखा है। अनुभव किया है। मगर, आप अभी तक ये नहीं समझ पा रही हैं कि यहां कोई भी आपके कैरेक्टर पर सवाल नहीं उठा रहा है। कृपया अपने इमोशंस पर नियंत्रण रखें। इमोशनल होना बुरा नहीं है मगर, इसका मतलब यह नहीं है कि आप हर वक़्त अपने इमोशंस दिखाते रहें।”

मनीषा ने आगे कहा, “कल अभिषेक ने भी मुझसे पूछा था कि क्या मैं सच में आपसे प्यार करने लगी हूं? क्योंकि मैं रो रही थी।” तब एल्विश ने बोला, “अगर तुम कभी इमोशनल हो भी जाओ तो बेबिका से दूर रहना। वह समझती नहीं है।” फिर मनीषा बोलती हैं, “जो बीत गया सो बीत गया। हमें ये सब भूलकर आगे बढ़ना चाहिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *