accident

बंगाल : अलग अलग हादसों में तीन बच्चों की मौत

काटवा/अलीपुरद्वार। बेहला सॉर्निल की मौत के दुख से बंगाल अभी तक उबर नहीं पाया है कि इसी बीच, राज्य के भिन्न भिन्न हिस्सों में हुए सड़क दुर्घटनाओं में तीन बच्चों की मौत हो गई। पहली घटना बुधवार शाम पूर्व बर्दवान जिले के काटवा के अग्रदीप इलाके में हुई जहां एक मोटर वैन ने एक पांच साल के बच्चे को कुचल दिया। दुर्घटना में बच्चे का एक पांव उसके शरीर से अलग हो गया। अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, पांच वर्षीय चंदन हलदर अपनी दादी के साथ इलाके में एक कार्यक्रम में गया था। कार्यक्रम से लौटने के दौरान एक मोटर वैन ने उसे कुचल दिया। वह अपनी दादी का हाथ पकड़कर घर लौट रहा था। रास्ते में भूसा लदी मोटर वैन ने चंदन को कुचल दिया। घटना के बाद से मोटर वैन का चालक फरार है।

वहीं दूसरी तरफ, इसी दिन अलीपुरद्वार में ट्रैक्टर से कुचलकर दो बच्चों की मौत हो गयी। दोनों की उम्र तकरीबन दस साल थी। सूत्रों के अनुसार, एक ट्रैक्टर को सफाई के लिए रंगालीबाजला में एक नदी में ले जाया गया था। वहां तीन बच्चे ट्रैक्टर पर खेलने लगे। इसी दौरान ट्रैक्टर पलट जाने से दो बच्चों की दबकर मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में मातम पसर गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 5 =