टोनी कक्कड़ संग शादी करने वाली हैं मनीषा रानी!

मुंबई। चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 की सबसे मनोरंजक प्रतियोगी मनीषा रानी को शो में बहुत पसंद किया जाता था। दिलचस्प बात यह है कि मनीषा की दोस्ती दोनों टॉप 2 प्रतियोगी अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के साथ
थी। हाल ही में मनीषा रानी से पूछा गया कि क्या वह एल्विशा की जीत से खुश हैं? इसके अतिरिक्त उनसे टोनी कक्कड़ के साथ आ रही शादी की खबरों पर भी प्रतिक्रिया मांगी। मनीषा ने कहा, ‘नहीं ऐसा नहीं कह सकते कि अभिषेक के साथ कोई पक्षपात हुआ है।

एल्विश जीता है तो एल्विश को लोग बाहर बहुत पसंद करते थे। इसमे कोई शक नहीं कि अभिषेक बहुत अच्छा खेला तथा वो पहले से विनर है क्योंकि बहुत लोगों का दिल जीता है उसने, मगर एल्विश भी बहुत अच्छा था तो यदि वो जीता हैतो इसमे मुझे नहीं लगता कि बिग बॉस ने कुछ किया है। बाहर एल्विश की फैन फॉलोइंग इतनी शानदार है फिर वो जीत गया तो इसमे गलत क्या है।’

जबसे मनीषा बिग बॉस से बाहर आई हैं तबसे उनका और टोनी का नाम बहुत जोड़ा जा रहा है। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही दोनों साथ में दिखाई दिए थे। तो जब मनीषा से टोनी के साथ रिलेशनशिप की खबरों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह केवल मेरे अच्छे दोस्त हैं। अभी उनसे मिले हुए अधिक वक़्त ही नहीं हुआ है। 2-3 बार मिले हैं तो 2-3 बार मिलकर ही शादी का कैसे सोचें।

फिलहाल अच्छे दोस्त हैं तथा आगे क्या होगा पता चल जाएगा। मनीषा से बताया गया कि एल्विश की मम्मी ने आपकी प्रशंसा की है तो वह कहती हैं कि थैंक्यू आंटी जी, चलिए आपकी नहीं तो किसी के घर की तो हम बहू बनें। वहीं फिर कहा गया कि एल्विश आपके परांठा को मिस कर रहे हैं तो वह बोलती हैं कि अब उसे समझ आ रहा है कि मनीषा रानी क्या चीज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *