नंदीग्राम की हार को नहीं पचा पा रही ममता : शुभेंदु

रानीगंज। आसनसोल नगर निगम चुनाव में जीत के लिए भाजपा कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ना चाह रही है। नगर निगम चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए भाजपा विधायक सह बंगाल के विपक्षी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी गुरुवार देर शाम को रानीगंज पहुंचे। रानीगंज में शुभेंदु अधिकारी ने रोड शो किया, इसके बाद पिटाई से घायल अरविद सिंह का हालचाल लेने मारवाड़ी रिलीफ अस्पताल पहुंचे।पत्रकारों से बातचीत के दौरान शुभेंदु अधिकारी ने कहा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम की हार को अभी तक हजम नहीं कर पा रही है। लेकिन यह इतिहास में लिख गया है कि वह हार गई है।

बंगाल में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है, जिसके लिए पुलिस मंत्री ममता बनर्जी जिम्मेदार है। पुलिस यदि व्यर्थ होगी, तो उसका दायित्व पुलिस मंत्री का है। भारत सरकार ने अब निर्णय लिया है कि मार्च माह से आइएएस, आइपीएफ, आइएफएस को केंद्र सरकार विभिन्न जगह पर पदस्थापित करेगी। राज्य सरकार ने राज्य की महिलाओं को लुभाने के लिए लक्ष्मी भंडार योजना शुरू की गई है।

जिसके लिए ऋण लिया गया था, नतीजा बंगाल सरकार दिवालिया हो गई है। पुलिस को सड़क पर उतार कर ट्रैफिक नियम का बहाना बनाकर आम जनता से पैसे वसूले जा रहे हैं, इन सब से जनता त्रस्त हो चुकी है। अगर अभी भी टीएमसी वोट लूट की राजनीति बंद नहीं करेगी तो आसनसोल की जनता सबक सिखाएगी। अगर अभी भी टीएमसी वोट लूट की राजनीति बंद नहीं करेगी तो आसनसोल की जनता सबक सिखाएगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − two =