हेलीकॉप्टर में चोट लगने के दो दिन बाद एसएसकेएम पहुंची ममता बनर्जी, घर पर चलेगा इलाज

कोलकाता। हेलीकॉप्टर में चोट लगने के दो दिन बाद एसएसकेएम पहुंची ममता बनर्जी। वहां चिकित्सकों के सलाह के अनुसार बाकी का इलाज घर पर चलेगा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया है कि हेलिकॉप्टर की आपात लैंडिंग के दौरन उनकी जान बाल-बाल बची है। बनर्जी ने गुरुवार को अपने फेसबुक पोस्ट में यह बात कही। वह यह भी कहना नहीं भूलीं कि जिस तरह से आम लोगों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की, उससे वह अभिभूत हैं। चोट के कारण ममता गुरुवार सुबह ईद की नमाज में शामिल नहीं हो सकीं। हालांकि, उन्होंने सोशल मीडिया पर बधाई दी।

एक फेसबुक पोस्ट में, ममता ने लिखा, “मैं अपने स्वास्थ्य के लिए सभी की शुभकामनाओं से बहुत प्रभावित हूं। मंगलवार को जब हेलिकॉप्टर की सेवक एयरबेस पर आपातकालीन लैंडिंग हुई तो मैं बाल-बाल बच गई।” मुख्यमंत्री ने आगे लिखा, ”सर्वशक्तिमान की दया और मेडिकल टीम के मेहनती प्रयासों से, मैं ठीक हो रही हूं और घर पर फिजियोथेरेपी सत्र से गुजर रही हूं।”

उल्लेखनीय है कि सोमवार से मुख्यमंत्री ने पंचायत चुनाव प्रचार का आगाज किया था। इसके बाद मंगलवार को कोलकाता लौटते समय उनका हेलीकॉप्टर खराब मौसम की वजह से आसमान में ही फंस गया था। पायलट ने भारतीय वायुसेना के सालुगड़ा सेवक एयर बेस पर उनके हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई थी। वहीं उतरने के दौरान मुख्यमंत्री की कमर और पैर में चोट लगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *