Mamata can never become PM Modi: Dilip Ghosh

ममता कभी PM मोदी नहीं बन सकतीं : दिलीप घोष

कोलकाता (न्यूज़ एशिया):  प्रधानमंत्री मोदी की रैली के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी रोड शो करने जा रही हैं। इसको लेकर भाजपा नेता दिलीप घोष ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी का अनुसरण  कर रही हैं  लेकिन मोदी, मोदी है और ममता ममता।  ममता कभी मोदी नहीं बन सकती हैं। चुनाव खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री ने कहा है कि कई और नेताओं को कार्रवाई होगी और भ्रष्टाचारी नेता जेल में जाएंगे, इसके लिए टीएमसी को तैयार रहना चाहिए।

वहीं, तृणमूल  कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने दावा किया है कि बंगाल की 33 सीटों पर हुए चुनाव में से टीएमसी 23 सीटों पर जीत हासिल कर चुकी है। उनके इस दावे पर भाजपा नेता तथा बर्दवान-दुर्गापुर से भाजपा उम्मीदवार दिलीप घोष ने जमकर हमला बोला है।

बता दें कि बंगाल में 6 चरणों का मतदान हो चुका है और जिन 33 सीटों पर मतदान हुआ है, उसमें  तृणमूल  यह आंकड़ा पार कर चुकी है। भाजपा नेता ने कहा कि पिछली बार भी तृणमूल की तरफ से 42 सीटों को  जीतने का दावा किया गया था, लेकिन रिजल्ट जब आया तो उनके पांव के नीचे से जमीन निकल गई। इस बार भी ऐसा ही होगा। इस बार तृणमूल की 13 सीटें घट रही है।

हाई कोर्ट के द्वारा ओबीसी सर्टिफिकेट रद्द करने को लेकर दिए गए फैसले पर ममता बनर्जी द्वारा मानने से इनकार करने के विषय में दिलीप घोष ने कहा कि हाईकोर्ट जब राज्य सरकार के पक्ष में फैसला देता है, तो मुख्यमंत्री खुश होती हैं और धन्यवाद देती हैं लेकिन जब यही फैसला उनके विपक्ष में जाता है, तो वह कोर्ट के फैसलों की आलोचना करती हैं।

यह  संविधान का अपमान है। संविधान इसके लिए अनुमति नहीं देता। उन्होंने जिन लोगों को ओबीसी का सर्टिफिकेट दिया है उनको सांत्वना देने के लिए इस प्रकार की बातें कर रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *