निरंकुश है ममता बनर्जी की सरकार : अधीर चौधरी

Kolkata Hindi News, कोलकाता। कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी निरंकुश शासन चला रही हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि पश्चिम बंगाल में असहमति जताने वाले किसी भी व्यक्ति को झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है।

चौधरी ने आरोप लगाया कि तृणमूल नेता संदेशखाली में अपनी पार्टी के नेता शाहजहां शेख और उनके समर्थकों के कथित अत्याचारों के खिलाफ प्रदर्शन कर रही महिलाओं के विरुद्ध अपशब्द बोल रहे हैं।

अधीर चौधरी ने संवाददाताओं से कहा कि तृणमूल सरकार में एक निरंकुश शासन चल रहा है, जहां किसी भी असहमति जताने वाले को विभिन्न मामलों में फंसा दिया जाता है, यहां तक कि पत्रकार भी सुरक्षित नहीं हैं।

पत्रकारों को गिरफ्तार किया जा रहा है और संपादकों के खिलाफ मामले दर्ज किए जा रहे हैं। कुछ तृणमूल नेता सच बोलने वाली महिलाओं को एक्टर बता रहे हैं।

लोकसभा में कांग्रेस के नेता उस वीडियो क्लिप पर टिप्पणी कर रहे थे, जिसमें कथित तौर पर तृणमूल विधायक शौकत मुल्ला को यह आरोप लगाते हुए दिखाया गया है कि संदेशखाली में प्रदर्शनकारी महिलाएं बाहरी थीं, जो विपक्षी दलों के इशारे पर कैमरे के सामने अभिनय कर रही थीं।

चौधरी ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ ऐसे बयानों के लिए निंदा का कोई भी शब्द पर्याप्त नहीं हो सकता है।

जो लोग ऐसे बयान दे रहे हैं उन्हें खुद को आईना दिखाना चाहिए। संदेशखाली की महिलाओं का विरोध प्रदर्शन आने वाले दिनों में तृणमूल के पतन की भविष्यवाणी करता है।

बहरमपुर से कांग्रेस सांसद ने आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी की गिरफ्तारी की भी निंदा की। उन्होंने कहा कि दीदी डरी हुई हैं, क्योंकि सिद्दीकी ने उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी को उन्हीं के संसदीय क्षेत्र में चुनाव लड़ने की चेतावनी दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *