ममता बनर्जी ने कोलकाता पुलिस के भांगड़ डिवीजन का किया उद्घाटन

Kolkata Hindi News, कोलकाता। आज से कोलकाता पुलिस के अधिकार क्षेत्र में भांगड़ का इलाका भी आ गया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अलीपुर के धन-धान्य सभागार से इसका उद्घाटन किया। अब से भांगड़, उत्तर काशीपुर, पोलेरहाट और चंदनेश्वर पुलिस स्टेशन कोलकाता पुलिस के अधीन आ गए।

पंचायत चुनाव के समय भांगड़ इलाके में जमकर हिंसा हुई थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस पूरे क्षेत्र को कोलकाता पुलिस के अधिकार क्षेत्र मिलने की घोषणा की थी।

26 जून को कोलकाता पुलिस के एक समारोह में मुख्यमंत्री ने कमिश्नर विनीत गोयल को भांगड़ को कोलकाता पुलिस के अधीन शामिल करने का निर्देश दिया था। बारुईपुर पुलिस जिले में काशीपुर थाने को तोड़कर उत्तर काशीपुर और पोलरहाट तथा भांगड़ इलाके को तोड़कर भांगड़ और चंदनेश्वर थाना बनाने का निर्णय लिया गया।

नये साल की शुरुआत में भांगड़ के चार थाने आधिकारिक तौर पर कोलकाता पुलिस के अधीन आ गये थे। 31 दिसंबर को, कलकत्ता पुलिस आयुक्त विनीत गोयल ने थाने का दौरा किया था। अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसका उद्घाटन किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *