बंगाल को पाकिस्तान बनाने की साजिश कर रही ममता बनर्जी : अर्जुन सिंह

कोलकाता। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर पश्चिम बंगाल को एक और पाकिस्तान बनाने की साजिश करने का आरोप लगाया है। भाजपा नेता आसनसोल में पार्टी की बैठक में शामिल होने पहुंचे, जहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “ममता बनर्जी बंगाल को पाकिस्तान बनाने की साजिश कर रही हैं। यही कारण है कि वह और उनकी पार्टी के नेता विभाजन के बारे में बात करते हैं।बंगाल में जो उद्योग बंद हो गए हैं, उसमें ममता बनर्जी की प्रमुख भूमिका है। ममता बनर्जी हमेशा बिहारियों के खिलाफ रही हैं। बंगाल में उद्योग बंद किए जा रहे हैं ताकि बिहार के लोग राज्य छोड़ दें।

इससे उनके लिए पश्चिम बंगाल को पाकिस्तान में बदलाना आसान होगा।” सिंह ने कहा कि बनर्जी ‘टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह के बयान का समर्थन करती हैं और वह कहीं न कहीं चाहती हैं कि राज्य एक और पाकिस्तान बने। मुर्शिदाबाद, मालदा, नदिया के लगभग 40 लाख लोग उद्योग बंद होने के कारण राज्य के बाहर काम करने को मजबूर हैं। दरअसल, ममता बनर्जी की पार्टी के एक नेता का विवादित वीडिया वायरल हो रहा है।

वीडियो टीएमसी विधायक मनोरंजन व्यापारी का है जो एक जनसभा में बिहार विरोधी बयान देते दिखाई दे रहे हैं। तृणमूल विधायक ने बिहार के लोगों को “बीमारी” कहकर संबोधित किया और कहा है कि बंगाल को “बीमारी मुक्त” बना है। वायरल वीडियो में वे कह रहे हैं, “एक बिहारी, सौ बीमारी’। हम रोग नहीं चाहते हैं। बंगाल को रोग मुक्त बनाएं। जय बांग्ला, जय दीदी ममता बनर्जी।”

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 + eighteen =