ममता बनर्जी ने विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में स्पर्ण पदक जीतने पर नीरज चोपड़ा को बधाई दी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने पर सोमवार को नीरज चोपड़ा को बधाई दी।  उन्होंने कहा कि चोपड़ा की उपलब्धि ने पूरे देश को गौरवान्वित किया है क्योंकि वह विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भाला फेंक स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाले पहले भारतीय बन गए हैं।

बनर्जी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर कहा, ‘‘नीरज चोपड़ा को बधाई। पूरे देश को आप पर आज बुडापेस्ट में विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भाला फेंक में स्वर्ण पदक जीतने वाला पहला भारतीय बनने पर गर्व है। मैं आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती हूं।’’

मौजूदा ओलंपिक चैम्पियन चोपड़ा (25) ने बुडापेस्ट में चल रही विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में रविवार देर रात पुरूषों की भालाफेंक स्पर्धा में 88.17 मीटर के थ्रो के साथ स्वर्ण पदक जीता। वह ओलंपिक और विश्व चैम्पियनशिप स्वर्ण एक समय पर जीतने वाले निशानेबाज अभिनव बिंद्रा के बाद दूसरे भारतीय खिलाड़ी बन गए ।

टीएमसीपी स्थापना दिवस पर ममता ने दी शुभकामनाएं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तृणमूल छात्र परिषद (टीएमसीपी) के स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी है। उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर लिखा, मैं गर्व और पुरानी यादों से भर गई हूं क्योंकि हम पूरे बंगाल में टीएमसीपी स्थापना दिवस मना रहे हैं!एक पूर्व छात्र नेता के रूप में, मैं हमारे राष्ट्र को आकार देने में छात्रों और युवाओं की शक्ति को समझती हूं। छात्र परिषद के सभी युवाओं को शुभकामनाएं। हमारे साझा दृष्टिकोण के प्रति आपकी प्रतिबद्धता मेरे दिल को छू जाती है। साथ मिलकर, हम एक उज्जवल भारत के लिए लोकतंत्र और प्रगति के मूल्यों का समर्थन करना जारी रखेंगे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *