मालदा || तृणमूल उम्मीदवार शाहनवाज अली रैहान के समर्थन में हुई कर्मी सभा

  • पार्टी के नेताओं ने लोगों से किया प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने का आह्वान

Kolkata Hindi News, मालदा। मालदा में तृणमूल प्रत्याशी के समर्थन में कल रात कर्मी सभा का आयोजन किया गया। 10 नंबर वार्ड तृणमूल कांग्रेस कमेटी की ओर से दक्षिण मालदा केंद्र के तृणमूल उम्मीदवार शाहनवाज अली रैहान के समर्थन में पार्टी के नेताओं और कार्यकताओं को लेकर बैठक आयोजित की गई।

शनिवार की रात वार्ड नंबर 10 के पार्षद और इंग्लिश बाजार नगर पालिका के अध्यक्ष कृष्णेंदु नारायण चौधरी के नेतृत्व में वार्ड के गोलापट्टी इलाके में उम्मीदवार को जितने का आह्वान किया गया।

तृणमूल कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष और पार्षद शुबमय बसु, तृणमूल कांग्रेस के जिला महासचिव प्रसेनजीत दास, वार्ड तृणमूल कांग्रेस कमेटी के महासचिव देबब्रत साहा, इंग्लिश बाजार नगरपालिका पार्षद और श्रमिक नेता गौतम दास और अन्य तृणमूल नेता और कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

मालदा जिले के दो लोकसभा क्षेत्रों में सात मई को चुनाव होंगे।लोकसभा चुनाव पर पैनी नजर रखते हुए तृणमूल कांग्रेस मैदान में उतर चुकी है। दक्षिण मालदा केंद्र के तृणमूल प्रत्याशी के समर्थन में कर्मियों को लेकर बैठक आयोजित की गयी।

कार्यशाला को संबोधित करते हुए तृणमूल नेतृत्व ने केंद्र की एनडीए सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगते हुए तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी को ममता बनर्जी का सिपाही बताकर आशीर्वाद देने की अपील की। इंग्लिश बाजार नगर पालिका के अध्यक्ष कृष्णेंदु नारायण चौधरी ने वार्ड के निवासियों से उम्मीदवार के लिए वोट करने को कहा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *