मालदा : इंदिरा आवास योजना के तहत आवास नहीं मिलने पर ग्रामीणों ने किया पथावरोध

मालदा । इन्दिरा आवास योजना के तहत आवास नहीं मिलने पर ग्रामीणों ने मालदा में सड़क अवरोध कर विरोध प्रदर्शन किया। हबीबपुर बुलबुल चंडी अंचल कार्यालय के समक्ष ग्रामीणों ने आज मालदा नालगोला राज्य मार्ग को अवरोध कर विरोध प्रदर्शन किया। पथावरोध से इलाके में जाम की स्थिति पैदा हो गई। इधर घटना की जानकारी मिलते ही हबीबपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि उन्हें मकान मिलने की बात थी पर मकान नहीं मिल रहे हैं और जिनके पक्के मकान हैं उन्हें मकान मिल रहे हैं।

उधर, हबीबपुर प्रखंड बीडीओ सुप्रतीक साहा ने प्रखंड संयुक्त बीडीओ अबीर दत्ता के निर्देश पर प्रदर्शनकारियों से बात की। ग्रामीणों की मांग के अनुसार जिन्हें मकान की आवश्यकता है उनके नाम पुन: ज्वाइन बीडीओ के समक्ष सूचीबद्ध किये गये, प्रखंड प्रशासन के आश्वासन के बाद जाम हटाया गया।

तृणमूल के हबीबपुर प्रखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष पीयूष मंडल ने कहा कि घर नहीं मिलने पर ग्रामीणों ने सड़क अवरोध किए। बीडीओ को कहा गया है पूरी तरह जाँच ने के बाद सूची तैयार की जाएगी। दक्षिण मालदा बीजेपी के महासचिव अमलान भादुड़ी ने कहा, तृणमूल का काम जनता का पैसा लूटना है। जिसने पैसा दिया उसे घर मिल गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *