मालदा : केंद्र की जनविरोधी नीतियों और सरकारी अनुदान से राज्य को वंचित करने के खिलाफ तृणमूल का जुलूस

मालदा, 4 दिसंबर। केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों व राज्य को विभिन्न सुविधाओं से वंचित करने के विरोध में तृणमूल कांग्रेस के विभिन्न सरकारी शाखा संगठनों के सदस्य सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन में राज्य सिंचाई विभाग के मंत्री पार्थ भौमिक समेत अन्य शीर्ष नेता शामिल हुए। तृणमूल नेताओं ने केंद्र की मोदी सरकार पर विभाजन की राजनीति करने और विकास के विभिन्न क्षेत्रों में राज्य को आर्थिक रूप से वंचित करने का आरोप लगाते हुए इसकी कड़ी आलोचना की।

विरोध प्रदर्शन में सिंचाई राज्य मंत्री पार्थ भौमिक, मंत्री सबीना यास्मीन, कपड़ा राज्य मंत्री ताजमुल हुसैन, तृणमूल विधायक सावित्री मित्रा, रहीम बख्शी, समर मुखर्जी शामिल हुए। इंगलिशबाजार नगर पालिका अध्यक्ष कृष्णेंदु चौधरी सहित जिले के वरिष्ठ नेताओं ने भी विरोध प्रदर्शन में शिरकत की। विरोध रैली मालदा शहर के बृंदावन मैदान से निकल कर शहर के विभिन्न मार्गों की परिक्रमा की।

इस मार्च में तृणमूल शाखा संगठन के शिक्षक व शिक्षाकर्मी, आईसीडीएस, विभिन्न स्तरों के आशा कार्यकर्ता शामिल हुए। हजारों कार्यकर्ता व समर्थकों की उपस्थिति में यह रैली मालदा शहर की परिक्रमा की। तृणमूल के इस विरोध मार्च के समाप्त होने के बाद मालदा शहर के फोआरा मोड़ पर एक सभा का भी आयोजन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *