मालदा :रेलवे स्टेशन क्षेत्र में पड़ा मिला रेलवे लाइन ठेकेदार कंपनी के मजदूर का शव

मालदा। काम पर जाते समय एक मजदूर की मौत हो गई। घटना डालखोला रेलवे स्टेशन क्षेत्र में हुई। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार मृतक मजदूर का नाम शेख अकबर अली (38) है। वह मालतीपुर विधानसभा के भगवाड़ो गांव का रहने वाला है। ज्ञात हुआ कि अकबर छह माह से डालखोला क्षेत्र की रेलवे लाइन ठेकेदार कंपनी का ट्रैक्टर चलाता है। वहां काम पर गया था। रेलवे लाइन के किनारे उसका शव पड़ा पाया गया। मृत मजदूर के पास मोबाइल फोन या फोटो पहचान पत्र नहीं होने के कारण शव की शिनाख्त के लिए रेलवे पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। आखिरकार शव की शिनाख्त हो सकी। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद गुरुवार को शव गांव के घर पहुंचा तो इलाके में मातम छा गया।

4 दिनों से घर से रहस्यमय ढंग से लापता गृहिणी

मालदा। इंग्लिशबाजार थाने के निमसराय इलाके में गृहिणी के रहस्यमय ढंग से लापता होने से हड़कंप मच गया। गृहिणी जयंती बर्मन रविदास (20) पिछले चार दिनों से लापता है। ससुराल वालों ने उसका पता लगाने के लिए इंग्लिशबाजार थाने में लिखित शिकायत की है। घरवाले पुलिस को स्पष्ट रूप से यह नहीं बता सके कि गृहिणी अचानक क्यों गायब हो गई। इंग्लिशबाजार थाने की पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस व स्थानीय सूत्रों के अनुसार इंग्लिशबाजार ब्लॉक के कोतवाली ग्राम पंचायत के निमसराय क्षेत्र निवासी जयंती बर्मन रबिदास की शादी राज रबिदास से दो साल पहले हुई थी।

गृहिणी बीते सोमवार की शाम से रहस्यमय तरीके से गायब है। यहां तक कि उसके परिवार के सदस्य भी उसके मोबाइल फोन से बात नहीं कर पा रहे हैं। लापता गृहिणी के पति राज रबिदास ने पुलिस को बताया कि मेरी पत्नी को बीते सोमवार की शाम रथबाड़ी बाजार जाना था। सब कुछ हमेशा की तरह ठीक था। शाम को पत्नी को फोन किया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। हालांकि इससे पहले भी कई बार बात हो चुकी थी।

उस दिन जब वह घर लौटा तो उसे अपनी पत्नी का कोई पता नहीं चला। पूरी रात बीत जाने के बाद, आखिरकार अगले दिन मंगलवार को इंग्लिशबाजार पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई। लापता गृहिणी के परिजन इस घटना के पीछे के रहस्य को नहीं समझ पा रहे हैं। इंग्लिशबाजार थाने की पुलिस ने बताया कि गृहिणी के लापता होने के जांच शुरू कर दी गयी है। विभिन्न सूत्रों के आधार पर गृहिणी की तलाश की जा रही है।

मामुली बात को लेकर विवाद में वृद्धा से मारपीट

मालदा। मालदा में पारिवारिक विवाद के चलते एक वृद्धा को बेरहमी से पीटा गया और उसकी कमर तोड़ दी गई, यह आरोप रिश्तेदारों के खिलाफ लगी है। सनसनीखेज घटना ओल्ड मालदा थाना क्षेत्र के कोर्ट थाना क्षेत्र में हुई। घायल वृद्ध महिला निर्मला चौधरी उम्र 68 का मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। फुल्की मंडल, निखिल मंडल, बिप्लप मंडल समेत कई अन्य आरोपी हैं। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार की सुबह निर्मला चौधरी ने फुलकी मंडल का दुपट्टा पकड़ लिया जिससे दुपट्टा उसके गले में फंस गया।

इसके बाद फुलकी मंडल व परिवार के लोग घर में घुस कर निर्मला चौधरी को जमकर पीटा। आरोप है कि मारपीट के कारण वृद्धा की कमर टूट गई । उसे तुरंत नाजुक हालत में मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया। वृद्धा का फिलहाल मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपियों के खिलाफ ओल्ड मालदा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। ओल्ड मालदा थाने की पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *