Vlcsnap 2023 11 01 19h19m30s33

मालदा : समय पर शिक्षक स्कूल नहीं आते, अभिभावकों ने जताई नाराजगी

मालदा : समय पर शिक्षक स्कूल नहीं आते। घटना से अभिभावक बेहद नाराज हैं ऐसा लगभग हर दिन होता है। क्लास समय पर नहीं होती। अभिभावकों का दावा है कि अगर स्कूल ऐसे ही चलता रहा तो स्कूल बंद कर देना चाहिए। विद्यालय की प्रधानाध्यापिका ने देर से आने की बात स्वीकार की है। यह घटना मालदा के इंग्लिशबाजार के मालदा गर्ल्स जूनियर बेसिक स्कूल में घटी। जिला विद्यालय निरीक्षक ने घटना की जांच के आदेश दिये हैं।

बुधवार को विद्यालय में समय पर शिक्षक नहीं मिले। स्कूली लड़कियाँ आमतौर पर प्रार्थना के दौरान, जब कोई शिक्षक नहीं होता है, अकेले ही कतार में खड़ी रहती हैं।  स्कूल की शिक्षिका प्रज्ञा सेठ खुद मानती हैं कि आज उन्हें स्कूल जाने में देर हुई है। प्रधानाध्यापिका बुली सरकार 11:07 बजे विद्यालय में प्रवेश करती हैं।

जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और इसके अलावा उन्हें बाजार में मिड-डे मील के लिए सब्जियां खरीदने में भी देर हो गई लेकिन अन्य शिक्षक देर से क्यों आये, इस पर उन्होंने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। मालदा जिला प्राइमरी स्कूल एमपी के स्कूल इंस्पेक्टर सत्यजीत मंडल ने कहा कि मामले की पहले ही जांच की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *