मालदा : गलत इलाज के कारण एक मरीज की मौत, ग्रामीणों ने उठाई बीएमओएच के तबादले की मांग

मालदा। हाल ही में बामनगोला के मुदिपुकुर ग्रामीण अस्पताल में गलत इलाज के कारण एक मरीज की मौत हो गई. उस संदर्भ में, ग्रामीण बीएमओएच के खिलाफ एकजुट हो गए हैं। मुदिपुकुर अस्पताल से बीएमओएच को स्थानांतरित करने की मांग को लेकर सैकड़ों ग्रामीणों ने गुरुवार को अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही आक्रोशित ग्रामीणों ने मालदा नालागोला राज्य मार्ग को कुछ देर के लिए जाम कर दिया।

एक आंदोलनकारी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि बीएमओएच सुदीप कुंडू के तबादले की मांग करते हुए उन्होंने जगह-जगह ज्ञापन सौंपा है। अगर उनकी मांगें नहीं मानी गईं तो वे बड़ा आंदोलन करेंगे।

तृणमूल संचालित मालदा जिला परिषद स्थायी समिति की 9 निर्वाचित सदस्यों को दी गई जिम्मेदारी

94218ccd-256f-48d2-92ef-89fe96a94ebbतृणमूल संचालित मालदा जिला परिषद स्थायी समिति की जिम्मेदारी 9 निर्वाचित सदस्यों को दी गई है। गुरुवार दोपहर मालदा जिला परिषद के सम्मेलन कक्ष में अध्यक्ष लिपिका बर्मन घोष की मौजूदगी में 9 निर्वाचित सदस्यों को यह जिम्मेदारी समझायी गयी। तृणमूल जिला अध्यक्ष और विधायक अब्दुर रहीम बख्शी, पार्टी जिला अध्यक्ष और विधायक समर मुखर्जी, इंग्लिशबाजार नगरपालिका के पार्षद और पार्टी जिला उपाध्यक्ष बबला सरकार और तृणमूल के 34 निर्वाचित सदस्य वहां मौजूद थे। इस बैठक के माध्यम से ही अध्यक्ष एक-एक करके नौ निर्वाचित सदस्यों के नामों की घोषणा करते हैं और उनके विशिष्ट पदाधिकारियों के बारे में बताया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 4 =