मालदा : जमीन विवाद में भतीजे ने की चाचा की हत्या, दिनदहाड़े सड़क पर मारा चाकु, गिरफ्तार

मालदा। जमीन को लेकर हुए विवाद में भतीजा ने चाचा की हत्या कर दी। दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर क्षेत्र में व्यापक आंदोलन शुरू हो गया है। हत्यारोपी को सजा दिलाने की मांग को लेकर राज्य स़ड़क को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया गया। घटना मालदा जिले के हरिश्चंद्रपुर थाने के रशीदाबाद ग्राम पंचायत के रानीपुरा गांव की है। रानीपुरा गांव निवासी इख्तियार हुसैन (45) का अपने भतीजे मुशफिक रेजर (25) से जमीन के एक टुकड़े को लेकर काफी समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर 3 दिन पहले इख्तियार हुसैन पर मुशफिक रजा ने हमला किया था।

उस समय इख्तियार इलाज के लिए हरिश्चंद्रपुर ग्रामीण अस्पताल गए थे। हरिश्चंद्रपुर थाने में लिखित शिकायत भी की गई है। उसके बाद गुरुवार को इख्तियार कुशीदा स्थित अपनी दुकान जा रहा था। उस समय मुशफिक ने अपने चाचा इख्तियार को बीच सड़क पर दिनदहाड़े चाकू मार दिया। इख्तियार लहूलुहान होकर गिर पड़ा। उन्हें तुरंत हरीशचंद्रपुर ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया, जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पूरी घटना से इलाके में तनाव का माहौल हो गया। स्थानीय लोगों ने आरोपी हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर तुलसीहाटा जाने वाले स्टेट हाईवे को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया।

खबर मिलते ही हरिश्चंद्रपुर थाने की भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने विरोध में हस्तक्षेप किया। हत्या के आरोपी मुश्फिक रजा को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल,इलाकावासियों में काफी गुस्सा है। परिवार और क्षेत्र के लोगों ने हत्यारे के लिए एक अनुकरणीय सजा की मांग की है। इख्तियार हुसैन की दो बेटियां और एक बेटा है। उनकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। हरिश्चंद्रपुर थाने के ए-एसआई पुलिस अधिकारी जाकिर हुसैन ने कहा कि जमीन विवाद को लेकर यह घटना हुई है।  गर्दन पर चोट के निशान हैं। व्यक्ति मर चुका है। पूरे घटना की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *