मालदा : 2 बच्चियों का अपहरण कर अमानवीय यौन शोषण, आरोपी नाबालिग गिरफ्तार

मालदा। पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में 2 बच्चियों का अपहरण कर अमानवीय यौन शोषण के मामले को लेकर सनसनी फैल गई है। आरोपियों में 17 साल से कम उम्र के एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है। मालदा गाजोल की घटना है। मालदा मेडिकल के मातृ विभाग में दो पीड़ित बच्चों का इलाज चल रहा है। वाममोर्चा की महिला संगठन की नेता बुधवार रात मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बच्चे और उसके परिवार से मिलने पहुंचीं।

आरोप है कि 2 स्थानीय युवक दोनों बच्चों को बहला-फुसलाकर इलाके की एक पुलिया के नीचे ले गए और उनके साथ दरिंदगी की। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, दोनों बच्चों में से एक 7 साल का और दूसरी 4 साल की है। घटना की जांच के बाद गाजोल पुलिस ने एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया।

ओल्ड मालदा में कांग्रेस व भाजपा गठबंधन ने बनाया बोर्ड

ओल्ड मालदा ब्लॉक के महिषबथानी इलाके में कांग्रेस और भाजपा गठबंधन ने पंचायत बोर्ड का गठन किया। इस घटना के परिणामस्वरूप राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई। क्योंकि जब पूरे भारत में भाजपा के खिलाफ INDIA नामक विरोधी मंच बनाया गया है ऐसे में केंद्र की विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी ने भाजपा से गठबंधन कर इस पंचायत में बोर्ड कैसे बना लिया। मालूम हो कि नेशनल कांग्रेस से नवनीता मंडल इस बोर्ड की प्रधान और भाजपा से नमिता राजवंशी उपप्रधान बनी हैं।

इस बोर्ड के गठन की प्रक्रिया से पहले कांग्रेस और भाजपा के बीच काफी उत्साह देखा गया। विपक्ष का दावा है कि लंबे समय के बाद महिषबथानी क्षेत्र को भ्रष्टाचार मुक्त किया जाएगा। हालांकि तृणमूल का दावा है कि यह एक अनैतिक गठबंधन है, लेकिन यह इस बात का सबूत है कि कांग्रेस अपना अस्तित्व बनाए रखने के लिए सब कुछ त्याग सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *