मालदा : कांग्रेस छोड़कर 300 कार्यकर्ता तृणमूल में  हुए शामिल

– टीएमसी का दावा पंचायत चुनाव में विपक्ष को नहीं मिलेंगे प्रत्याशी,
– तिहाड़ जेल का करना होगा विस्तार- कांग्रेस ने किया कटाक्ष

मालदा : तृणमूल ने मालदा कांग्रेस के घर सेंध लगा दी। स्थानीय नेता के साथ करीब 300 कांग्रेस कार्यकर्ता तृणमूल में शामिल हो गए। इससे उत्साहित तृणमूल नेताओं का दावा है कि अधिकांश बूथों पर विपक्ष को उम्मीदवार नहीं मिलेंगे। हालांकि, कांग्रेस का दावा है कि यह ज्वाइनिंग फर्जी है। यह ज्वाइनिंग कार्यक्रम मालदा जिले के हरिश्चंद्रपुर 2 प्रखंड के सुल्ताननगर ग्राम पंचायत क्षेत्र के राधिकापुर बूथ पर सोमवार रात आयोजित किया गया। जिला तृणमूल महासचिव जम्मू रहमान, सुल्ताननगर ग्राम पंचायत प्रमुख कौसर आलम, उप प्रमुख वहीदुर रहमान और अन्य नेता उपस्थित थे।

स्थानीय कांग्रेस नेता कासिमुद्दीन के साथ 3 सौ कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस छोड़कर तृणमूल में शामिल हो गए। कासिमुद्दीन ने पिछला पंचायत चुनाव कांग्रेस के लिए लड़ा था। तणमूल में शामिल होने को लेकर उनलोगों ने कहा कि वे ममता बनर्जी के विकास कार्यों को देखते हुए तृणमूल में शामिल हुए हैं। इस बीच, तृणमूल के जिला महासचिव जम्मू रहमान ने इस ज्वाइनिंग कार्यक्रम में बोलते हुए मंच से विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विपक्ष को पंचायत चुनाव में उम्मीदवार नहीं मिलेगा।

भाजपा 75 फीसदी बूथों पर उम्मीदवार नहीं उतार पाएगी। कांग्रेस-सीपीआईएम गठबंधन को भी कई जगहों पर उम्मीदवार नहीं मिलेंगे। अब भाजपा, कांग्रेस और सीपीआईएम अनैतिक गठबंधन कर रहे हैं। वहीं भाजपा के मुताबिक वे तृणमूल के लिए फिलहाल सबसे बड़ा सिरदर्द हैं। इसलिए तृणमूल भाजपा के बारे में इतना सोच रही है। दूसरी ओर, कांग्रेस का दावा है कि उनकी पार्टी से कोई भी तृणमूल में शामिल नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *