मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह वर्कआउट करते हुए नजर आ रहीं हैं। वीडियो में मलाइका जिम वियर में योगा करते हुए दिखाई दे रहीं हैं। मलाइका ने योगा वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “यदि आपसे कोई कहता है कि योगा कैलोरी बर्न करने में मददगार नहीं है, तो वह गलत है। मैं रोजाना हाई इंटेंसिटी एब्स योगा करती हूं और वार्मअप करने से नहीं चूकती। मैं वृक्ष आसन को साइड प्लैंक में शामिल करती हूं। यह योगा मुझे तनाव से दूर रखता है और शरीर के संतुलन को बढ़ाता है।”

वीडियो सामने आने के बाद से फैंस मलाइका के फिटनेस और फ्लेक्सिबिलिटी की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- हमें इंस्पायर करने के लिए धन्यवाद। दूसरे यूजर ने लिखा- ‘आपकी फ्लैक्सिबिलिटी शानदार है। एक अन्य यूजर ने कहा- योगा हमें सिर्फ पतला ही नहीं,बल्कि हमारी बॉडी को टोन भी बनाता है।’

करीना कपूर ने किया वर्कआउट : बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की फिटनेस ट्रेनर अनुष्का ने उनका वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में करीना कपूर के आलीशान घर की झलक भी देखने को मिल रही है। शेयर किए गए क्लिप में करीना ने ब्लैक टॉप, ग्रे पैंट और व्हाइट स्नीकर्स पहने हैं, जिसमें बेहद फिट दिखाई दे रही हैं। वीडियो में करीना सीढ़ियां चढ़ते हुए आती हैं और योगा मैट पर एक्सरसाइज करना शुरू कर देती हैं। करीना के इस वर्कआउट वीडियो पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। करीना कपूर जल्द ही फिल्म द क्रू में दिखेंगी। फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर प्रोड्यूस करने वाली हैं। इस फिल्म में करीना के साथ-साथ तब्बू और कृति सेनन भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *