मलाइका अरोड़ा ने नए पोस्ट के साथ ब्रेकअप की अफवाहों को किया खारिज

मुंबई। लंच डेट के लिए एक रेस्तरां में एक साथ देखे जाने के बाद, मलाइका अरोड़ा ने सोमवार को एक पोस्ट शेयर की, जिससे ऐसा लगता है कि वह एक्टर अर्जुन कपूर के साथ ब्रेक-अप की अफवाहों को खारिज कर रही हैं। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मलाइका ने अमेरिकी कॉमिक स्ट्रिप ‘पीनट्स’ के कार्टून कैरेक्टर स्नूपी की एक फोटो शेयर की और उस पर लिखा था : “उन लोगों के करीब रहें जो सनसाइन की तरह महसूस करते हैं।”

रविवार को मलाइका और अर्जुन को एक साथ लंच डेट पर साथ देखा गया। दोनों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर घूमते हुए देखा गया। मलाइका ने वाइट आउटफिट पहनी हुईं थी, वहीं अर्जुन ने ब्लैक टी-शर्ट और जींस लुक कैरी किया हुआ था। खबरें थीं कि अर्जुन और मलाइका का ब्रेकअप हो गया हैं और अर्जुन अब सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्टर कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं।

हालांकि, कुशा, जिनका हाल ही में जोरावर सिंह अहलूवालिया से ब्रेकअप हुआ है, ने ऐसी खबरों से इनकार किया।अर्जुन को डेट करने से पहले मलाइका की शादी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के भाई और अभिनेता-निर्देशक अरबाज खान से हुई थी। 1998 में शादी करने के बाद, उन्होंने मार्च 2016 में अलग होने की घोषणा की और मई 2017 में आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *