महुआ ने बंगाल के राज्यपाल धनखड़ को उनपर मुकदमा करने की चुनौती दी

कोलकाता। Kolkata Desk : सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मित्रा ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को कोलकाता राजभवन में ‘व्यापक भाई-भतीजावाद’ के खुलासे के लिए मुकदमा चलाने की चुनौती दी है। भाजपा के राज्य महासचिव सायंतन बसु के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कि मित्रा ने कहा, ” क्या वह भाजपा के पदाधिकारी हैं या राज्यपाल? क्या वह अपना बचाव नहीं कर सकते?”

दरअसल बसु ने मित्रा के उस बयान को बकवास बताया है, जिसमें मित्रा ने राज्यपाल द्वारा छह ओएसडी की नियुक्त पर सवाल उठाया था। महुआ मित्रा ने जगदीप धनखड़ को चुनौती दी कि वह इस मुद्दे पर अपनी टिप्पणी और ट्वीट को लेकर उन्हें अदालत में ले जाएं। मित्रा ने कहा, “मैंने उन्हें मुझ पर मानहानि का मुकदमा करने की चुनौती दी है। ” यदि भाजपा जीती होती तो देश के अन्य हिस्सों से ऐसी नियुक्तियां होती। मित्रा ने कहा, “बंगाल में जिसे यहां नौकरी मिलती है, वह इसके लायक होना चाहिए।

उसे यह सिर्फ इसलिए नहीं मिलना चाहिए क्योंकि उनके यहां एक भगवा चाचा है जो उनके लिए बोली लगा सकते हैं।” उन्होंने कहा, “भाजपा को बंगाल में पहुंचाने में विफल रहने के बाद, अंकल जी (धनखड़) को दिल्ली में नौकरी की तलाश करनी चाहिए। वह राज्य की कानून-व्यवस्था को नरक बना रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *