महाराजा अग्रसेन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, म.अ. मैनेजमेंट स्टडीज, म.अ. बिजनेस स्कूल ने मनाया चंद्रयान-3 के सफल लैंडिंग का जश्न

नई दिल्ली। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन इसरो का तीसरा चंद्र मिशन चंद्रयान-3 चंद्रमा पर सॉफ्ट लैंडिंग कर चुका है। सफल लैंडिंग पर आज महाराजा अग्रसेन टेक्निकल एजुकेशन सोसाइटी के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. नंदकिशोर गर्ग उनकी मैनेजमेंट के द्वारा चंद्रयान-3 की सफल सॉफ्ट लैंडिंग ने भारत की क्षमताओं और शक्ति का एक शक्तिशाली प्रदर्शन करने पर इसरो वैज्ञानिकों व समस्त देशवासियों को बधाई दी है।

इन अवसर पर महाराजा अग्रसेन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, महाराजा अग्रसेन मैनेजमेंट स्टडीज, महाराजा अग्रसेन बिजनेस स्कूल के छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए यह क्षण अभूतपूर्व है निरीक्षण विकसित भारत के शंखनाद का है प्रेषण नए भारत की जय घोष का है, निरीक्षण मुश्किलों के महासागर को पार करने का है।

जश्न जीत के चंद्र पथ पर चलने का है, यह क्षण करोड़ों भारतीय धड़कनों के सामर्थ्य का है, यह क्षण भारत में नई ऊर्जा नई चेतना का है। शिक्षकों, छात्रों छात्र-छात्राओं का उल्लास देखते ही बनता था। इस अवसर पर महाराजा अग्रसेन टेक्निकल एजुकेशन सोसाइटी के गणमान्य सदस्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *