Narendra Singh Tomar

मध्य प्रदेश : भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे का एक और वीडियो वायरल

  • केंद्रीय मंत्री तोमर जी का लड़का भ्रष्ट है- राहुल गांधी
  • कांग्रेस ने मांगा तोमर का इस्तीफा

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनके बड़े बेटे देवेंद्र सिंह तोमर के ऊपर कथित भ्रष्टाचार का आरोप लगा है। सोशल मीडिया पर तोमर के बेटे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करोड़ों रुपये के लेनदेन की बात हो रही है। इसके बाद मध्य प्रदेश की सियासत गरमा गई है। कांग्रेस इस मुद्दे पर बीजेपी को लगातार घेर रही है।

वहीं, बेटे के वायरल वीडियो को केंद्रीय मंत्री तोमर ने झूठा बताया है। उन्होंने इसे सुनियोजित षड्यंत्र का हिस्सा बताया है। बता दें कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को वोटिंग है। कांग्रेस का कहना है कि इस मामले में कई सारे सबूतों के बाद भी मोदी सरकार और BJP को किस बात का इंतजार है। आखिर इस मामले में अभी तक CBI, ED क्यों चुप है। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर कब इस्तीफा देंगे?

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता सुप्रीय श्रीनेत ने कहा, हमने नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो दिखाया था, जिसमें वह करोड़ों रुपए की हेरफेर की बात कर रहा था। हालांकि, वीडियो की बिना जांच कराए बीजेपी ने इसे फेक बता दिया। अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति कह रहा है कि तोमर परिवार गांजे की खेती में पैसा लगाना चाहते हैं। ये डीलिंग उसी बात की थी।

दरअसल, तोमर के बेटे के दो वीडियो पहले ही वायरल हो चुके हैं और अब एक तीसरा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स ने इस पूरे मामले की पुष्टि की है। शख्स ने खुद का नाम जैगमन दीप सिंह बताया है और वह कनाडा में रहता है। उसने खुलासा किया है यह पूरा मामला 100 या 500 करोड़ का नहीं, बल्कि 10 हजार करोड़ का है। नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे ने विदेश में गांजे की खेती के लिए 100 एकड़ जमीन भी खरीदी है।

इस वीडियो के आने के बाद सियासत और गरमा गई है। कांग्रेस बीजेपी पर लगातार हमलावर है। कांग्रेस केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का इस्तीफा मांग रही है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा नरेंद्र सिंह तोमर जी के बेटे का वीडियो वायरल हो रहा है, वो पैसा किसका है। मोदी जी ने नरेंद्र तोमर के बारे में कुछ नहीं बोला, कोई जांच नहीं करवाई, सीबीआई या आयकर विभाग की टीम नहीं भेजी. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री तोमर जी का लड़का भ्रष्ट है।

वहीं, बेटे के वायरल वीडियो को केंद्रीय मंत्री तोमर ने झूठा बताया है। उन्होंने इसे सुनियोजित षड्यंत्र का हिस्सा बताया है। उन्होंने वीडियो के सीएफएसएल जांच की मांग की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, सोशल मीडिया पर मेरे बेटे से संबंधित एक वीडियो वायरल किया गया है। यह एक सुनियोजित षड्यंत्र का हिस्सा है, जो चुनाव के समय विपक्ष के द्वारा जनता को भ्रमित करने के उद्देश्य से चलाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *