‘लव सेक्स और धोखा 2’ 19 अप्रैल को रिलीज होगी

काली दास पाण्डेय, मुंबई। बालाजी मोशन पिक्चर्स और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ 19 अप्रैल को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एकता आर कपूर और शोभा कपूर के द्वारा निर्मित और दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का बेहद सेंसेशनल सॉन्ग ‘कमसिन कली’ रिलीज हो चुका है। फिल्म की कहानी एक रियलिटी शो की थीम पर आधारित है, जिसमें कंटेस्टेंट्स शो को जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

‘लव सेक्स और धोखा’ जो साल 2010 में रिलीज हुई थी, दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित थी और इसमें राजकुमार राव, नेहा चौहान, अंशुमन झा और नुसरत भरुचा जैसे कलाकार थे। उर्फी जावेद ‘लव सेक्स और धोखा 2’ के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत कर रही हैं। पहले पार्ट में स्टिंग ऑपरेशन, ऑनर किलिंग और एमएमएस स्कैंडल के इर्द-गिर्द की कहानी बताई गई थी।

इस बार यह इंटरनेट के दौर में प्यार के दिलचस्प सब्जेक्ट पर आधारित है। हालांकि, यह फिल्म वर्तमान में अपने बोल्ड और स्पष्ट कंटेंट के कारण सेंसर बोर्ड के साथ चुनौतियों का सामना कर रही है। वैसे मेकर्स द्वारा फिल्म का पहला गाना ‘कमसिन कली’ को रिलीज किए जाने के बाद से फिल्म प्रेमियों के बीच उत्साह बढ़ा हुआ है, बेसब्री से सिनेदर्शक इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *