लव एन्ड लाइफ (एक हादसा) प्यार की अनोखी दास्तान.. ओटीटी प्लेटफार्म पर मचा रही धूम

IMG-20221104-WA0006कुमार संकल्प, कोलकाता: प्यार अटूट रिश्ते की पहचान है। एक दूसरे पर भरोसे के बल पर ही प्यार टिकता है। जहाँ विश्वास नहीं वहां भला प्यार कैसे। यही बताती है लव एन्ड लाइफ एक हादसा।हंगामा ओटीटी पर रिलीज हुई यह फ़िल्म एक अच्छा संदेश देने में कामयाब रही है।सभी किरदारों ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है।राजेश तिवारी ने अपने किरदार के माध्यम से सशक्त अभिनय किया है।

इसके लेखक व निर्देशक रामाश्रय गुप्ता हैं। ओटीटी प्लेटफार्म पर यह उनकी पहली फ़िल्म है, जो कि कम बजट में भी एक अच्छी कहानी लेकर लोगों के सामने आई है। वह एक उत्कृष्ट निर्देशन देने के साथ ही बढ़िया मैसेज देने में कामयाब हुए हैं। हालांकि इससे पहले भी उन्होंने कई फिल्में निर्देशित की हैं।यह फ़िल्म सुमना इंटरटेनमेंट के बैनरतले बनी है।इस फिल्म के प्रोड्यूसर श्रीमंत राणा हैं।

यह है फ़िल्म की कहानी- आदित्य शहर के सबसे बड़े रईस’ मुकेश मल्होत्रा का इकलौता बेटा है। अचानक एक दिन उसकी मुलाकात एक गरीब व जरूरतमंद लड़की रिया से होती है, जो अपनी बीमार माँ की जिंदगी के इलाज लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। रिया से मिल कर आदित्य बदल जाता है और दोनों में प्यार हो जाता है। रिया की माँ की मौत के बाद आदित्य रिया को लेकर अपने घर पहुंचता है और शादी की इच्छा जाहिर करता है। जिससे उसके घर में तूफान आ जाता है।वह घर छोड़ कर निकल जाता है और अलग एक नई दुनियाँ बनाता है पर शादी अभी नहीं करता है।

उसे उम्मीद है कि पिता एक दिन नाराजगी दूर करेंगे तभी वह शादी करेगा। इस बीच रिया बीमार हो जाती है और उसकी रिपोर्ट में एचआईवी पॉजिटिव की खबर आती है। आदित्य रिया के चरित्र पर शक करता है और उसे घर पर छोड़ कर घर निकल जाता है। बाद में रिपोर्ट गलत निकलती है और जब तक वह घर पहुंचता है तब तक बहुत देर हो जाती है यही है इस फिल्म की अनोखी दास्तां । गलत रिपोर्ट के कारण सबका जीवन तबाह हो जाता है और आदित्य मानसिक तौर पर बीमार हो जाता है।

कलाकारों में मुख्य किरदार सनी यादव ने आदित्य मल्होत्रा, मैत्री बर्मन ने रिया, राजेश तिवारी ने मुकेश मल्होत्रा (पिता), ऐनी दास ने मंजू मल्होत्रा (अम्माजी) की भूमिका निभाई है। इसके लेखक व निर्देशक रामाश्रय गुप्ता हैं। हंगामा , वोडाफोन, एयरटेल सहित अन्य ओटीटी प्लेटफार्म पर आई फिल्म काफी धूम मचा रही है और लोगों को काफी रास भी आ रही है। राजेश तिवारी ने हाल ही में बॉब विश्वास और शेर दिल जैसी फिल्मों में अपने किरदार से दर्शकों की वाहवाही बटोरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *