फालाकाटा के भाजपा विधायक के घर का स्थानीय तृणमूल कार्यकर्ताओं ने किया घेराव

अलीपुरद्वार। उत्तर बंगाल के चाय बागानों में श्रमिकों की भविष्य निधि की समस्या के समाधान की मांग को लेकर तृणमूल ने एक बार फिर उत्तर बंगाल में भाजपा के सभी विधायकों और सांसदों के सामने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। तृणमूल कांग्रेस का कार्यक्रम 1 मार्च से 6 मार्च तक छह दिनों तक चलेगा। भाजपा विधायकों और सांसदों के घरों के सामने लगातार 6 दिनों तक यह धरना कार्यक्रम जारी रहेगा। बुधवार को फालाकाटा के भाजपा विधायक दीपक बर्मन के घर के पास तृणमूल कार्यकर्ता धरने पर बैठ गये।

तृणमूल नेतृत्व ने कहा कि माध्यमिक परीक्षा के लिए यह कार्यक्रम बिना माइक के किया जाएगा। इससे पहले 27 जनवरी से 5 फरवरी तक बीजेपी विधायकों और सांसदों के आवासों का तृणमूल ने घेराव किया था। इस संबंध में आईएनटीटीयूसी फालाकाटा टाउन ब्लॉक अध्यक्ष अशोक साहा ने कहा कि चाय बागान श्रमिकों की भविष्य निधि को लेकर बड़ी समस्या है।

चाय बागान कर्मियों की भविष्य निधि की समस्या दूर करने के अलावा आधार कार्ड की भी समस्या है। भविष्य निधि विभाग केंद्र सरकार के अधीन आता है इसके बावजूद भाजपा प्रतिनिधि इस बारे में कुछ नहीं कर रहे हैं। इस कारण से भाजपा विधायकों और सांसदों के घर के सामने धरना दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *