Life disrupted due to continuous rain in North Bengal

उत्तर बंगाल में लगातार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त

  • सिलीगुड़ी, जलपाईगुड़ी सहित कई जगहों पर हुई बारिश

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी। उत्तर बंगाल में मंगलवार देर रात से ही हो रही बारिश की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का समना करना पड़ रहा है। जलपाईगुड़ी, सिलीगुड़ी सहित उत्तर बंगाल के कई जगहों में गुरुबार सुबह भी बारिश हुई। बारिश के कारण सर्दी का मिजाज पूरे उत्तर बंगाल में देखा जा सकता है।

कल रात भी विभिन्न हिस्सों में गरज के साथ छिटपुट बारिश हुई। लगातार बारिश से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है, जबकि जल जमाव की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

अलीपुर मौसम विभाग ने बताया कि यह बारिश शुक्रवार तक जारी रह सकती है। मौसम विभाग के अनुसार लगातार दो-तीन दिनों तक बारिश होने से तापमान में बदलाव की संभावना है। दक्षिण बंगाल के जिलों में भी 40 से 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलने वाली हवाओं की वजह से गरज के साथ बारिश हो सकती है।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *