आइए जाने शीघ्र विवाह के लिए इस सावन में क्या करें उपाय!

वाराणसी। अगर आप का विवाह नहीं हो पा रहा है और अपने विवाह के लिए विशेष मनोकामना पूरी करना चाहते हैं। अगर आप कन्या हैं, बालिका है और आपके विवाह में अड़चन आ रही है तो अपनी उम्र के बराबर की गिनती के बेलपत्र ले लीजिए और उसमें चंदन से राम नाम लिखकर 11 बेलपत्र शिवलिंग पर अर्पित करें।

ॐ नमः शिवाय का जाप करते हुए राम-राम लिखी बेलपत्र को ॐ नमः शिवाय के साथ शिवलिंग पर अर्पित करने से आपका विवाह शीघ्र ही अवश्य हो जाएगा। यह प्रयोग सावन में कभी भी कारण सावन का महीना तो हर दिन पवित्र है। या फिर सावन की शिवरात्रि को करें तो अधिकाधिक उत्तम होगा दूसरी बात सावन में पौधे जरूर लगाएं यह 3 पौधे तो खासकर के लगाए।

जैसे कि-पीपल का पौधा संतान की प्राप्ति के लिए! उन्नति के लिए बरगद का पौधा। वैवाहिक जीवन के लिए बेलपत्र का पौधा। धन प्राप्ति वैभव प्राप्ति और समृद्धि के लिए अवश्य लगाएं। बरगद और पीपल का पौधा सार्वजनिक स्थानों पर लगाएं और बेलपत्र का पौधा अपने घर के मुख्य द्वार पर लगाएं सामान्यता हम जानते हैं कि भगवान शिव का ताकतवर मंत्र है ॐ नमः शिवाय अगर आपकी कोई मनोकामना नहीं है। बस उनकी कृपा पाना चाहते हैं तो आप इस मंत्र का जाप करते रहे खाते-पीते चलते उठते बैठते हंसते गाते कैसे भी
श्री शिवाय नमस्तुभयम

सावन में इसकी शुरुआत करें भक्ति का वरदान मिलेगा इससे मुक्ति और मोक्ष की प्राप्ति होती है और ईश्वर हर समय आपके साथ विद्यमान रहते हैं निरंतर सावन में इसे जपिए…..

पंडित मनोज कृष्ण शास्त्री

और अधिक जानकारी के लिए संपर्क
ज्योर्तिविद वास्तु दैवज्ञ
पंडित मनोज कृष्ण शास्त्री
मो. 9993874848

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *