Lava International: लावा ने Z3 के लिए पेश किए स्पेशल ईएमआई ऑफर्स

मुम्बई, 6 दिसम्बर, 2021: अग्रणी भारतीय मोबाइल हैण्डसेट कंपनी लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने अपने नए लॉन्च किए गए स्मार्टफोन Z3 के लिए स्पेशल ईएमआई ऑफर्स की घोषणा की है। इस विशेष पेशकश के तहत लावा ने दो आकर्षक योजनाएं- डबल ज़ीरो और नो कोस्ट ईएमआई- उपलब्ध कराने के लिए बजाज फाइनैंस के साथ साझेदारी की है। डबल ज़ीरो योजना के तहत उपभोक्ता शून्य ब्याज और शून्य डाउन पेमेन्ट पर 4 महीने का ईएमआई ऑफर पा सकते हैं, वहीं नो कोस्ट ईएमआई योजना के तहत वे अपने फोन की कीमत 5 आसान किश्तों में चुका सकते हैं। इन 5 किश्तों में से उपभोक्ता को पहली किश्त अडवान्स में डाउन पेमेन्ट के रूप में देनी होगी और इसके बाद शेष 4 किश्तों का भुगतान शून्य ब्याज दर के साथ करना होगा। यानि उपभोक्ता मात्र रु 1460 की मामूली राशि खर्च कर लावा Z3 घर ले जा सकते हैं। ऑनलाईन खरीददारों के लिए लावा सभी मुख्य कार्ड्स पर 3 महीने और 6 महीने की नो कोस्ट ईएमआई का ऑफर भी लेकर आई है।

इसके अलावा, लावा आने वाले दिनों में Z3 पर कई और आकर्षक ईएमआई ऑफर भी लेकर आएगी। लावा Z3 3 जीबी रैम और 32 जीबी रोम तथा मीडियाटेक हेलियो प्रोसेसर के साथ शानदार परफोर्मेन्स देता है। बड़े 6.5 इंच के एचडी प्लस आईपीएस नोच डिस्प्ले, लाउड ऑडियो स्पीकर, बड़ी 5000 mAh बैटरी के साथ लावा Z3 बजट उपभोक्ताओं को शानदार फीचर्स देता है। मात्र रु 7299 कीमत पर यह फोन बैक पर टेक्सचर्ड फिनिश तथा दो शानदार रंगों-स्ट्राइप्ड स्यान और स्ट्राइप्ड ब्लू में उपलब्ध है। लावा Z3 वर्तमान में फ्लिपकार्ट, एमज़ॉन, लावा ई-स्टोर और देश भर में ब्राण्ड के 100,000 से अधिक ऑफलाईन स्टोर्स पर उपलब्ध है।

कैमरा की बात करें तो स्मार्टफोन 8 एमपी एएफ ड्यूल एआई कैमरा सेटअप विद एलईडी फ्लैश और 5 एमपी सेल्फी शूटर विद स्क्रीन फ्लैश के साथ आता है, जो कम रोशनी में भी शानदार तस्वीरों को कैद कर लेता है। स्मार्ट के इनबिल्ट कैमरा फीचर्स जैसे जीआईएफ मोड, स्माइल कैप्चर, एआर स्टीकर्स और फिल्टर्स के साथ उपभोक्ता क्रिएटिव तस्वीरें ले सकते हैं और फोटोग्राफी का बेजोड़ अनुभव पा सकते हैं। इसके अलावा, Z3 बिजली जैसे तेज़ फिंगरप्रिन्ट स्कैनर और फेस अनलॉक के साथ आता है, जिससे यूज़र का डेटा पूरी तरह से सुरक्षित रहता है।

इस ऑफर के बारे में बात करते हुए श्री तेजिन्दर सिंह, हैड-प्रोडक्ट, लावा इंटरनेशनल ने कहा, ”लावा एक ज़िम्मेदार भारतीय ब्राण्ड होने के नाते हमेशा से लोगों को सशक्त बनाने में भरोसा रखता रहा हैं यह ईएमआई ऑफर खासतौर पर फीचर फोन के उपभोक्ताओं के लिए पेश किया गया ताकि वे स्मार्टफोन खरीदने का सपना पूरा कर सकें और डिजिटल भारत का हिस्सा बन सकें। हमें उम्मीद है कि यह ऑफर बहुत से लोगों को उनके बजट में स्मार्टफोन खरीदने का मौका देगा।’

लावा Z3 एंड्रोइड 11 पर चलता है और गारंटीड एंड्रोइड ओएस अपडेट के साथ आता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो स्मार्टफोन ब्लूटुथ वर्ज़न 5.0, वायफाय, ड्यूल 4 जी सिम सपोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और ओटीजी सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा, फोन 100 दिन के फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेन्ट ऑफर के साथ आता है।

खरीद के लिए लिंक :
o एमज़ॉनः https://amzn.to/3lm2j0L

o फ्लिपकार्टः https://bit.ly/32LPQgA

o लावा ई-स्टोरः https://www.lavamobiles.com/smartphone/z3

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड
#ProudlyIndian
हम भारत में बनाते हैं, हम भारत के लिए बनाते हैं
We Make in India, We Make for India

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड एक अग्रणी भारतीय मोबाइल हैण्डसेट कंपनी है जो 20 से अधिक देशों में अपनी गतिविधियों का संचालन करती है। कंपनी इंटरनेशनल बाज़ार में तेज़ी से विकसित हो रही है और अपने संचालन के कई देशों में पहले से शीर्ष पायदान पर अपने आप को स्थापित कर चुकी है।

लावा हमेशा से भारत सरकार की ‘मेक इन इंडिया’ पहल में अग्रणी रही है। लावा राष्ट्र निर्माण प्रोग्राम को समर्थन देने वाला पहला मोबाइल ब्राण्ड है। इसने भारत में एक डिज़ाइन टीम का गठन किया है, इसी के साथ यह देश में फोन डिज़ाइन करने वाला पहला ब्राण्ड बन गया है। अपनी ‘डिज़ाइन इन इंडिया’ पहल के साथ लावा एकमात्र मोबाइल हैण्डसेट कंपनी है जो सही मायनों में ‘भारत में निर्मित’ फोन बनाती है, जिसके डिज़ाइन और मैनुफैक्चरिंग का नियन्त्रण पूरी तरह से भारत में ही है।

‘लोगों को ज़्यादा से ज़्यादा सक्षम बनाने’के दृष्टिकोण के साथ कंपनी की स्थापना 2009 में की गई। लावा इंटरनेशनल लिमिटेड का मुख्यालय नोएडा, उत्तरप्रदेश में है। कंपनी की मैनुफैक्चरिंग युनिट और 30,000 वर्गफीट में फैली रिपेयर फैक्टरी नोएडा में है। इसके मैनुफैक्चरिंग पलांट्स में 40 मिलियन फोन सालाना बनाने की क्षमता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *