बालाकोट एंड बियॉन्ड में दिखाई देंगी लारा दत्ता, टीजर जारी

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा के साथ अंदाज से अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाले लारा दत्ता को इन दिनों बहुत कम फिल्मों में देखा जा रहा है। वे यदा-कदा किसी फिल्म में दिखाई दे जाती हैं। अब जल्द ही लारा दत्ता दर्शकों के सामने एक वेब सीरीज के जरिये नजर आने वाली हैं। लारा दत्ता अपकमिंग वेब सीरीज रणनीति : बालाकोट एंड बियॉन्ड में दिखाई देंगी। सीरीज जल्द ही जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी।

लारा ने इसके पहले टीजर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 20 सैकंड लंबी क्लिप की शुरुआत पहाड़ों में एक धमाके से हुई जहां दो कारें एक धमाके के साथ टकराती हैं। वहीं, वॉयस ओवर में सुनाई देता है, “ये एक नया रण है और इसे जीतने के लिए एक नई रणनीति की जरूरत है।”

वीडियो में कई लड़ाकू विमान एक-दूसरे का पीछा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लारा ने कैप्शन में लिखा, “रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड, सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक नई सीरीज। #RaneetiOnJioCinema, जल्द आ रही है। बने रहें!” हालांकि इस टीजर में लारा नजर नहीं आईं।

सीरीज में आशीष विद्यार्थी, जिमी शेरगिल, आशुतोष राणा, प्रसन्ना, सुनील सिन्हा, आकांक्षा सिंह और सिकंदर खरबंदा भी हैं। लारा को पिछली बार विशाल भारद्वाज की वेब सीरीज चार्ली चोपड़ा में विलायत हुसैन के किरदार में देखा गया था। वे फिल्म इश्क-ए-नादां का भी हिस्सा थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *