राजस्थान में लाल डायरी चुनाव में कांग्रेस का डिब्बा गोल करेगी : मोदी

सीकर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीकर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा यहां का जनसैलाब बता है कि आने वाले चुनाव में ऊंट किस करवट बैठेगा। अब राजस्थान की करवट भी बदलेगी और मेरी गारंटी है राजस्थान की किस्मत भी बदलेगी। आज राजस्थान में चारों तरफ एक ही गूंज है, जीतेगा कमल, खिलेगा कमल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल डायरी का जिक्र करते हुए कहा लाल डायरी चुनावों में कांग्रेस का डिब्बा गोल करेगी।  पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में पेपर लीक उद्योग चल रहा है। राजस्थान के युवा काबिल है, लेकिन पेपर लीक ने उनका भविष्य बर्बाद कर दिया है।

इससे बचने के लिए अब युवाओं को कांग्रेस को हटाने पड़ेगा। राजस्थान में गैंगवार, तीज त्योहारों पर खतरा मंडरा रहा है। कानून व्यवस्था बिगड़ी है। कब पत्थर चले, कर्फ्यू लग जाए किसी को नहीं मालूम। मोदी ने कहा कि राजस्थान के लोग कुछ भी बर्दाश्त कर सकते हैं, लेकिन बेटियों के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं कर सकता है। दलित बेटी के साथ रेप कर उस पर एसिड डाल दिया जाता है। दलित बहन के साथ पति के सामने रेप करते हैं। वीडियो वायरल करते हैं।

स्कूलों में पढ़ाने वाले टीचर तक सुरक्षित नहीं है। कार्रवाई करने की बजाय कांग्रेस के नेता पीड़िताओं पर ही झूठ लगाने का आरोप लगा रहे हैं। पीएम ने कहा कि राजस्थान वीरों की धरती है। इसलिए इस बार चारों ओर एक ही नारा है कि बहन बेटियों पर अत्याचार नहीं सहेगा राजस्थान। बहन बेटियों पर अत्याचार नहीं सहेगा राजस्थान। दलित पर अत्याचार नहीं सहेगा राजस्थान के नारे लगवाए। अपराध पर लगाम, नहीं सहेगा राजस्थान, पेपर लीक से युवा परेशान नहीं सहेगा राजस्थान, भ्रष्टाचार नहीं सहेगा राजस्थान।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस देश की सबसे बड़ी दिशा विहीन पार्टी बनकर रह गई है। इन दिनों कांग्रेस व सहयोगी दलों ने नया पैंतरा चला है। यह है नाम बदलने का। पहले के जमाने में कोई पीढ़ी, कोई कंपनी बदनाम हो जाए तो तुरंत कंपनी वाले नया बोर्ड लगाकर अपना कारोबार चलाकर लोगों को भ्रमित करने का काम करते हैं।

नाम बदलकर अपना धंधा पानी जमाने का काम करते हैं। कांग्रेस उनके सहयोगियों की जमान ऐसे ही काम कर रहे हैं। यूपीए के कुकर्म लोगों को याद नहीं आए इसलिए आईएनआईडीआईए कर दिया है। इन्होंने नाम बदलकर कर्ज माफी के नाम पर किसानों के साथ धोखा कर सके। गरीबों के साथ छलकपट को छिपा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *