कुणाल घोष ने अपने एक्स हैंडल बायो से हटाया टीएमसी प्रवक्ता का परिचय

Kolkata Hindi News, कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने अपने एक्स हैंडल के बायो से राजनेता और तृणमूल प्रवक्ता का परिचय हटा दिया है। अब एक्स हैंडल पर कुणाल की पहचान अब पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता की है। इससे पहले कुणाल घोष ने गुरुवार रात किसी का नाम लिए बगैर अपने एक्स हैंडल से राज्य के तृणमूल नेताओं को लेकर सख्त टिप्पणी की थी।

कुणाल का वह विस्फोटक पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि उक्त पोस्ट शुक्रवार सुबह एक्स हैंडल से गायब हो गया।  इस संबंध में कुणाल की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

कुणाल घोष ने गुरुवार रात एक्स हैंडल पर लिखा था, ”नेता अक्षम, गुटबाज, स्वार्थी है। साल भर धोखा देंगे और चुनाव में दीदी, अभिषेक को सामने रखकर पार्टी कार्यकर्ताओं के जुनून के दम पर जीत जाएंगे, और निजी हित सधेंगे। ऐसा बार-बार नहीं हो सकता।”

हालांकि कुणाल ने अपने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा था। लोकसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता के इस प्रकार के पोस्ट ने पार्टी को परेशानी में डाल दिया है। कुणाल घोष के पोस्ट को राजनीतिक विश्लेषक तृणमूल कांग्रेस के प्रति उनके असंतोष के रूप में देख रहे हैं।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *