कुणाल घोष ने की सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी के डीजी को हटाने की मांग

  • एनआईए ने कोलकाता एसपी को दिल्ली में किया तलब
  • पटना से नये अधिकारी राकेश रोशन को बुलाया गया

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल में तृणमूल ने कोलकाता एसपी धनराम सिंह पर भूपतिनगर मामले की जांच के दौरान पैसे लेकर दो तृणमूल नेताओं को गिरफ्तार करने का आरोप लगाया था। इस बार एनआईए के एसपी धनराम सिंह को दिल्ली तलब किया गया है।

उन्हें दिल्ली स्थित एनआईए दफ्तर में बुलाया गया है और धनराम की जगह आईपीएस राकेश रोशन को पटना से कोलकाता बुलाया गया है। वह अब से राज्य में एनआईए के पास लंबित मामलों को संभालेंगे।

तृणमूल नेता कुणाल घोष ने भी एसपी धनराम को दिल्ली बुलाने के लिए ‘एक्स’ हैंडल पर पोस्ट किया है। उन्होंने दावा किया कि एनआईए को धनराम के खिलाफ उचित जांच और कार्रवाई करनी चाहिए। सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी के डीजी को भी हटाया जाना चाहिए।

Kunal Ghosh demands removal of DG of Central Intelligence Agency

कुणाल घोष ने एसपी धनराम को दिल्ली बुलाने पर ‘एक्स’ हैंडल पर किया पोस्ट कुणाल घोष ने लिखा, एनआईए ने एसपी धनराम को तत्काल दिल्ली बुलाया। यह बात मुझे एनआईए सूत्रों से पता चली। वह पहले ही दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं।

एनआईए ने मामलों की निगरानी के लिए आईपीएस राकेश रोशन को कोलकाता बुलाया है लेकिन हम धनराम के खिलाफ उचित जांच चाहते हैं। बैठक के मुद्दे को दबाने की कोशिश न करें। मेरी यह भी मांग है कि एनआईए के डीजी को पद से हटाया जाए क्योंकि धनराम की गतिविधियों के लिए वह भी जिम्मेदार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *